ठेकेदार की सामान से भरी गाड़ी चोरी करने के आरोपित गिरफ्तार

बिजली निगम के कांट्रेक्टर की सामान से भरी गाड़ी लेकर भाग जाने के आरोपित करनाल के कालरो गांवा के कुलदीप उर्फ दीपा और शेखर को सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस ने गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 11:55 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 11:55 PM (IST)
ठेकेदार की सामान से भरी गाड़ी चोरी करने के आरोपित गिरफ्तार
ठेकेदार की सामान से भरी गाड़ी चोरी करने के आरोपित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : बिजली निगम के कांट्रेक्टर की सामान से भरी गाड़ी लेकर भाग जाने के आरोपित करनाल के कालरो गांवा के कुलदीप उर्फ दीपा और शेखर को सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोनों आरोपितों से सामान से भरी गाड़ी बरामद कर पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। इससे पहले पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपितों ने बताया कि वे सेक्टर 11 से बोलेरो में बिजली का सामान लोड करके सेक्टर 13-17 के लिए चले थे। उन्हें लालच आ गया और वे गाड़ी गांव ले गए, ताकि गाड़ी के बदले ठेकेदार से रुपये वसूल सकें।

सेक्टर 11 के विशाल वर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह बिजली निगम का कांट्रेक्टर है। 27 मार्च को कुलदीप और काला गाड़ी में लेबर का सामान साथ ले गए। दोनों ने होली के अगले दिन आने की बात कही। 30 मार्च तक इंतजार के बाद 31 मार्च को काल की तो दोनों आरोपितों ने गाड़ी देने से मना कर दिया। आरोपितों ने धमकी दी कि घर मत आना नहीं तो जान से मार देंगे। उसके जान-माल की सुरक्षा की जाए। सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस ने मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी