समालखा में जमीन पर कब्जा करने की धमकी

पानीपत के माडल टाउन निवासी व्यवसायी अमन अग्रवाल ने बदमाशों पर जमीन पर कब्जा करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने तीन को नामजद करते हुए 10 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Aug 2021 09:14 PM (IST) Updated:Sun, 22 Aug 2021 09:14 PM (IST)
समालखा में जमीन पर कब्जा करने की धमकी
समालखा में जमीन पर कब्जा करने की धमकी

जागरण संवाददाता, समालखा : पानीपत के माडल टाउन निवासी व्यवसायी अमन अग्रवाल ने बदमाशों पर जमीन पर कब्जा करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने तीन को नामजद करते हुए 10 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अमन का कहना है कि उसके पिता अरुण अग्रवाल सीनियर सिटीजन हैं। उनका पानीपत में टेक्सटाइल का व्यापार है। उन्होंने 2019 में करहंस गांव के सामने जीटी रोड स्थित ग्लोबल टोयटा के बगल में करीब चार एकड़ जमीन खरीदी थी, जिसकी चारदीवारी हो रखी है। गेट भी लगे हैं। चौकीदार कैलाश चंद्र की वहां ड्यूटी है। उसने बताया कि 14 अगस्त को चौकीदार ने उसे कुछ हथियारबंद बदमाशों के अपने गेट के बाहर ट्राली से ईंट गिरवाने और मना करने पर धमकाने की सूचना दी।

आरोपित उसकी जमीन को अपना बता कब्जा करने की बात कह रहे थे। चौकीदार ने मालिक को आरोपितों के 13 अगस्त को भी जमीन के अंदर आकर नापतौल करने की बात कही। मालिक के मौके पर पहुंचने से पहले आरोपित वहां से जा चुके थे।

अमन ने खोजबीन की तो पता चला कि सुरेन्द्र गांव पांची, सोनीपत अपने साथियों के साथ जमीन पर आया था। उसने कहा कि सुरेन्द्र इन दिनों पैरोल पर जेल से बाहर आया हुआ है। 19 अगस्त को वह समालखा थाना आया था। घर लौटते समय थाना से कुछ दूरी पर उसे सुरेंद्र के साथ राकेश पाहुजा, विनोद जिदल आदि मिले, जिन्होंने मुंह मांगी रकम नहीं देने पर जमीन पर कब्जा करने की चेतावनी दी। डर के कारण वह उस दिन घर चला गया। अब पुलिस को शिकायत देकर मुकदमा दर्ज करवाया है।

chat bot
आपका साथी