अपोलो ने जीता क्रीड़ा भारती का कबड्डी टूर्नामेंट

क्रीड़ा भारती के तत्वावधान में खेल पखवाड़े के अंतर्गत पट्टी कल्याण स्थित अपोलो इंटरनेशनल स्कूल में इंटर विलेज कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस टूर्नामेंट में लड़कों के जूनियर व सीनियर वर्ग के मुकाबले आयोजित किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:04 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:04 PM (IST)
अपोलो ने जीता क्रीड़ा भारती का कबड्डी टूर्नामेंट
अपोलो ने जीता क्रीड़ा भारती का कबड्डी टूर्नामेंट

जागरण संवाददाता, समालखा : क्रीड़ा भारती के तत्वावधान में खेल पखवाड़े के अंतर्गत पट्टी कल्याणा स्थित अपोलो इंटरनेशनल स्कूल में इंटर विलेज कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस टूर्नामेंट में लड़कों के जूनियर व सीनियर वर्ग के मुकाबले आयोजित किए गए। सीनियर वर्ग में अपोलो की टीम ने पट्टी कल्याणा गांव की टीम को 52 -37 से हराया। जूनियर वर्ग के दूसरे मुकाबले में पट्टीकल्याणा एकेडमी की टीम ने अपोलो इंटरनेशनल स्कूल की जूनियर टीम को 22-18 से हराया।

क्रीड़ा भारती के जिलाध्यक्ष राजेंद्र शर्मा हलदाना ने कहा कि कबड्डी, खो- खो व कुश्ती हमारे ग्रामीण आंचल के खेल हैं। हमें अधिक से अधिक इन खेलों में हिस्सा लेना चाहिए। बच्चों को शिक्षा के साथ साथ नैतिक मूल्यों का ज्ञान भी होना आवश्यक है। विद्यालय की प्रधानाचार्या रजनी शर्मा ने कहा कि खेल जीवन का अहम अंग हैं। हर बच्चे को कोई न कोई खेल खेल अवश्य खेलना चाहिए। इस अवसर पर क्रीडा भारती के सचिव संदीप सरकार, संपर्क प्रमुख रवि सहरावत, सह संपर्क प्रमुख नीटू फोर, सतीश धीमान, अपोलो इंटरनेशनल स्कूल के स्पो‌र्ट्स कोर्डिनेटर संजीव त्यागी, फुटबाल कोच केके सांगवान, कबड्डी कोच मनोज छौक्कर, शिवानी दहिया, प्रयास कादियान, गौरव गाहल्याण व अंकित उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी