पीजीआई से डिस्चार्ज होने के बाद बोले अनिल विज, कहा- मैं आराम नहीं करता, काम करने से बढ़ता है मेरा आक्सीजन

पीजीआई से डिस्चार्ज होने के बाद हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि मुझे आराम पसंद नहीं है। डाक्टरों ने मुझे आराम करने को कहा लेकिन मैं आराम नहीं करता मैं काम करता हूं काम करने से मेरा आक्सीजन बढ़ता है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 09:46 PM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 09:46 PM (IST)
पीजीआई से डिस्चार्ज होने के बाद बोले अनिल विज, कहा- मैं आराम नहीं करता, काम करने से बढ़ता है मेरा आक्सीजन
पीजीआई से डिस्चार्ज होकर अपने शास्त्री कालोनी स्थित आवास पर अनिल विज

अंबाला, जागरण संवाददाता। राज्य के गृहमंत्री अनिल विज पीजीआई से डिस्चार्ज होकर अपने शास्त्री कालोनी स्थित आवास पर है। बुधवार सुबह करीब 11 बजे विज घर के बाहर कुर्सी लगाकर बैठ गए। इस दौरान विज से मिलने के लिए उनके शुभचिंतको के पहुंचने का तांता लग गया। लोग उनके स्वास्थ्य की जानकारी करते हुए मंगल कामना की। गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि मुझे आराम पसंद नहीं है और मैं आराम नहीं करता, कोरोना संक्रमण होने पर चाहे मेदांता में भर्ती रहा या फिर अभी एक सप्ताह तक चंडीगढ़ पीजीआई में, बेड रेस्ट करने के डाक्टरों की लाख सलाह के बाद भी मैं काम करता रहा, काम करने से मेरा आक्सीजन बढ़ता है और मैं लगातार काम करता रहूंगा।

चंडीगढ़ पीजीआई में थे भर्ती

गौरतलब है कि 22 अगस्त को राज्य के गृहमंत्री अनिल विज का आक्सीजन स्तर अचानक कम हो गया। उन्हें चंडीगढ़ के पीजीआई में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वहां अस्पताल में आक्सीजन सपोर्ट पर रहने के बावजूद भी विज लगातार पेंडिंग फाइलों को निपटाते रहे। मंगलवार को पीजीआई से डिस्चार्ज होने के बाद सीधे सचिवालय स्थित अपने आफिस पहुंचे और वहां पर लंबित फाइलों पर सीन करके आगे बढ़ाया। इसके बाद सायं के समय वह शास्त्री कालोनी स्थित आवास पर पहुंचे। रात्रि विश्राम करने के बाद सुबह घर पर ही आए लोगों से मुलाकत किया और कहा कि आपलोगों की दुआओं की बदौलत ही मैं आज स्वस्थ हूं।

कांग्रेस के पूर्व पार्षदों ने जाना हाल-चाल

कांग्रेस पार्टी के स्थानीय नेता व पूर्व पार्षद डा.विकास भटेजा के नेतृत्व में अनिल विज से मिलकर उनका हाल जाना। इस दौरान युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व पार्षद बाबू कनौजिया व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी कष्ट निवारण सेल के पूर्व प्रदेश महासचिव व पूर्व पार्षद ओंकार नाथी भी मौजूद रहे। पूर्व पार्षदों ने गृह व स्थानीय निकाय मंत्री को पुष्पगुच्छा देकर उनके स्वास्थ्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी