यमुनानगर में भांजी के प्रेमी को तीन मामाओं ने दी खौफनाक सजा, हत्या कर नहर में फेंका शव

28 वर्षीय आजिम की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया गया था। आरोपितों की भांजी के साथ आजिम का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका तीनों विरोध करते थे। कई बार उसे समझाया भी था लेकिन वह नहीं माना। इस पर आरोपितों ने हत्या की योजना बनाई।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 08:17 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 08:17 PM (IST)
यमुनानगर में भांजी के प्रेमी को तीन मामाओं ने दी खौफनाक सजा, हत्या कर नहर में फेंका शव
सात जनवरी को आजिम मेडिकल स्टोर पर गया था। इसके बाद वापस नहीं लौटा।

यमुनानगर, जेएनएन। यमुनानगर में सात जनवरी से लापता मेडिकल स्टोर कर्मी की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। 28 वर्षीय आजिम की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया गया था। सीआइए वन की टीम ने हत्या के आरोप में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एसपी कमलदीप गोयल ने प्रेसवार्ता कर इस हत्याकांड का पर्दाफाश किया। उन्होंने बताया कि आरोपितों की भानजी के साथ मृतक आजिम का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका तीनों विरोध करते थे। कई बार उसे समझाया भी था, लेकिन वह नहीं माना। इस पर आरोपितों ने उसकी हत्या की योजना बनाई। इसी वजह से उन्होंने आजिम का अपहरण किया और उसकी हत्या कर शव को खुर्दी के पास नहर में फेंक दिया। 

सात जनवरी को लापता हो गया था आजिम

चांदपुर निवासी अशरफ ने गांधीनगर थाना में शिकायत दी थी कि उसका छोटा भाई आजिम सात जनवरी को मेडिकल स्टोर पर गया था। इसके बाद वापस नहीं लौटा। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की थी। केस की तफ्तीश सीआइए वन की टीम कर रही थी। इसी दौरान पता चला कि डेढ़ माह पहले आजिम की हत्या कर उसका शव  व मोटरसाइकिल खुर्दी गांव के पास नहर में फेंका गया है। इस वारदात को चांदपुर निवासी शराफत, इसरार उर्फ भूरा व आदिल ने अंजाम दिया है।

महिला से कॉल कर बुलवाया था आजिम को

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि शराफत ने किसी महिला से आजिम के पास कॉल कर गाबा अस्पताल के सामने मिलने के लिए बुलाया था। जब वह महिला से मिलने के लिए पहुंचा, तो वहां पर पहले से मौजूद आरोपितों ने उसे कार में खींच लिया और गांव खुर्दी की ओर लेकर चल पड़े। आजिम की बाइक आदिल लेकर कार के पीछे-पीछे आया। नहर की पटरी पर इन तीनों आरोपियों ने आजिम की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद शव व बाइक को नहर में फेंक दिया। अभी शव नहीं मिल सका है। इसलिए आरोपितों को रिमांड पर लिया गया है। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: हरियाणा की धर्मनगरी में बनेगा देश का पहला गीता मंदिर, जानिए क्‍या होगी खासियत

यह भी पढ़ें: हरियाणा में यहां बांसुरी की धुन पर मुग्ध होती हैं गायें, रोज आठ घंटे सुनती हैं संगीत

यह भी पढ़ें: कन्‍याकुमारी से श्रीनगर तक 4431 किमी की दौड़ लगा रहे दो नेवी के अफसर, बड़ी खास वजह

यह भी पढ़ें: पानीपत में कुत्‍ते के लिए अजब-गजब विवाद, ब्‍लाइंड मर्डर होने पर थाने भेजता ये डाक

यह भी पढ़ें: नशे में ससुराल पहुंचा युवक, फ‍िर पत्‍नी, साली और खुद पर तेल डाल लगा ली आग, मचा हड़कंप

chat bot
आपका साथी