पानीपत में एंबुलेंस में लगी आग, धमाका होने से उड़े परखच्‍चे

पानीपत में जीटी रोड में एंबुलेंस में आग लग गई। आग पेट्रोल की टंकी तक पहुंच गई। इससे जोरदार धमाका हुआ। एंबुलेंस की छत तक उड़ गई। धमाके की आवाज से आसपास हड़कंप मच गया। दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:54 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:54 PM (IST)
पानीपत में एंबुलेंस में लगी आग, धमाका होने से उड़े परखच्‍चे
पानीपत के जीटी रोड पर एंबुलेंस में आग लगी।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत के जीटी रोड पर एंबुलेंस में आग लगने की वजह से हड़कंप मच गया। आग पेट्रोल के टैंक तक पहुंच गई। आग की वजह से धमाका हुआ। इससे एंबुलेंस के परखच्‍चे उड़ गए।

जीटी रोड पर गेरा धर्मकांटा के पास वेल्डिंग करते समय एंबुलेंस (वैन) में आग लग गई। दस मिनट में जलकर खाक हो गई। पेट्रोल टंकी में आग लगने पर जोरदार धमाका हुआ। वैन की छत बॉडी से अलग होकर दूर जा गिरी। लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। लोगों ने रेत, मिट्टी और पानी से आग को काबू करने का प्रयास किया। दमकल कार्यालय को आग लगने की सूचना दी। दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू किया, लेकिन तबतक वैन पूरी तरह जल चुकी थी।

नट बोल्‍ट की खराबी ठीक करा रहे थे

चुलकाना वासी मालिक अनिल कुमार ने बताया कि इंजन के नट-बोल्ट में खराबी के कारण तीसरे पहर वह वैन को ठीक करवाने आया था। मैकेनिक सुनील वेल्डिंग कर रहा था कि इसी दौरान वायर से अर्थ होने के कारण चिंगारी से आग भड़क गई। पेट्रोल तक आग के पहुंचते ही धमाका होने लगा। धमाके की वजह से लोगों में हड़कंप मच गया। चंद मिनट में आग पूरी एंबुलेंस में फैल गई। दमकल कर्मियों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। अनिल कुमार ने बताया कि यह एंबुलेंस उसके आजीविका और समाजसेवा का सहारा था। पिछले साल उसने सेकेंड हैंड वैन खरीदी थी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी