पेट्रोल के लिए विश्‍वास में लेकर 4 युवकों ने दिया ये धोखा, पढ़ें जींद का अजब गजब मामला

जींद में पेट्रोल को लेकर एक अजब गजब मामला सामने आया है। जींद में चार युवकों ने 2821 रुपये के पेट्रोल के लिए धोखा दिया। पुलिस ने धारा 406 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चारों युवक कार में सवार होकर आए थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:35 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:35 AM (IST)
पेट्रोल के लिए विश्‍वास में लेकर 4 युवकों ने दिया ये धोखा, पढ़ें जींद का अजब गजब मामला
जींद में पेट्रोल को लेकर एक अजब गजब मामला।

जींद, जेएनएन। पेट्रोल को लेकर जींद में एक अजब गजब मामला सामने आया है। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के चलते इस मामले को पुलिस भी गंभीरता से ले रही है। पुलिस ने भी पेट्रोल पंप कर्मियों को सख्‍त हिदायत दी है।

नई अनाज मंडी के सामने स्थित मलिक फिलिंग स्टेशन से कार सवार चार युवक 2821 रुपये का पेट्रोल डलवाकर फरार हो गए। कार सवार युवकों की यह हरकत फिलिंग स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सदर थाना पुलिस ने सेल्समैन की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

गांव शामलो कलां निवासी सुभाष ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मलिक फिलिंग स्टेशन पर सेल्समैन लगा हुआ है। रात को वह ड्यूटी पर तैनात था। इसी दौरान एक सेंट्रो कार चार युवक आए और गाड़ी में बैठे ही टंकी को फूल करने के लिए कह दिया। उसने कह अनुसार पेट्रोल डालना शुरू कर दिया और साढ़े 33 लीटर में गाड़ी की टंकी फूल हो गई और इसके लिए 2821 रुपये का बिल बना। जैसे ही उसने गाड़ी की टंकी के ढक्कन को बंद किया तो युवकों ने गाड़ी को स्टार्ट करके बिना रुपये दिए ही फरार हो गए।

उसने युवकों का पीछा भी किया, लेकिन वह रोहतक की तरफ फरार हो गए। उसने जाते समय गाड़ी के नंबर नोट कर लिए। जब उसने फिलिंग स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला तो गाड़ी में सवार दो युवकों के चेहरे दिखाई दे रहे हैं, लेकिन दो युवक गाड़ी के अंदर ही बैठे रहे, इसके चलते उनको पहचाना नहीं जा सकता। पुलिस ने पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को लेकर आरोपितों की पहचान की जा रही है।

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि सेल्समैन ने गाड़ी के चालक को नीचे उतारे बिना ही पेट्रोल डाला है। गाड़ी में पेट्रोल डालने से पहले ही रुपये ले ले तो इस तरह की घटनाओं से बचा जा सकता है। आरोपितों की पहचान करके जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी