शराब तस्कर गिरफ्तार कर भेजा जेल

इसराना पुलिस ने शुक्रवार को सूचना के आधार पर शराब तस्कर को अजय सिंह निवासी नौल्था को धर दबोचा। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 07:10 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 07:10 AM (IST)
शराब तस्कर गिरफ्तार कर भेजा जेल
शराब तस्कर गिरफ्तार कर भेजा जेल

संस, इसराना: थाना इसराना पुलिस ने शुक्रवार को सूचना के आधार पर शराब तस्कर को अजय सिंह निवासी नौल्था को धर दबोचा। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। बता दें कि 15 फरवरी को इसराना थाना पुलिस डाहर गोल चक्कर पर वाहनों की चेकिग कर रही थी। तभी आल्टो कार में शराब तस्करी किए जाने की सूचना मिली। पुलिस ने वाहनों की चेकिग शुरू की लेकिन आरोपित चालक कार छोड़ फरार हो गया। तलाशी लेने पर कार में 60 बोतल देसी और 12 बोतल अंग्रेजी शराब मिली। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।

किरयाणा दुकान में चोरी करने वाला आरोपित भेजा जेल

जागरण संवाददाता, पानीपत: किरयाणा दुकान का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले नीरज उर्फ बाबा निवासी सब्जी मंडी बबैल रोड का पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट लिया। पुलिस ने आरोपित से गहनता से पूछताछ कर उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। 5 अक्टूबर को जोगेंद्र निवासी सेक्टर 24 ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उनकी उझा रोड पर दुकान है। वे 4 अक्टूबर की शाम को दुकान बंद करके घर चले गए थे। पीछे से चोरों ने शटर तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर गल्ले से 20 हजार की नकदी, 15-20 हजार रुपये का सामान, पर्स, फैमिली आइडी चुराकर ले गए।

घर से नकदी और जेवरात चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत: घेर अराइयां के ट्रक चालक जसविद्र ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी दवा लेने के लिए अस्पताल गई थी। उसकी बेटी और मां कमरे में टीवी देख रहे थे। तभी सतनाम निवासी महाजन वाली गली इंसार बाजार उनके घर आया। आरोपित ने कमरे की कुंडी लगा दी। आरोपित दूसरे कमरे से सोने की दो अंगूठी, कानों की बालियां और 50 हजार रुपये चुराकर ले गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी