ढाई माह बाद पांच को होगी नगर निगम हाउस की बैठक, पार्षद रखेंगे अपने-अपने वार्डों के मुद्दे

नगर निगम की हाउस की बैठक ढाई माह बाद पांच अगस्त को होने वाली है। सभी 26 वार्ड के पार्षद अपनी-अपनी मांगों को लेकर वार्डों के मुद्दे हाउस की बैठक में रखेंगे। इस बार मानसून में होने वाली बैठक में हंगामा होने के आसार बने हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:10 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:10 AM (IST)
ढाई माह बाद पांच को होगी नगर निगम हाउस की बैठक, पार्षद रखेंगे अपने-अपने वार्डों के मुद्दे
ढाई माह बाद पांच को होगी नगर निगम हाउस की बैठक, पार्षद रखेंगे अपने-अपने वार्डों के मुद्दे

जागरण संवाददाता, पानीपत : नगर निगम की हाउस की बैठक ढाई माह बाद पांच अगस्त को होने वाली है। सभी 26 वार्ड के पार्षद अपनी-अपनी मांगों को लेकर वार्डों के मुद्दे हाउस की बैठक में रखेंगे। इस बार मानसून में होने वाली बैठक में हंगामा होने के आसार बने हुए हैं। इसमें पहले पार्षद विकास कार्य धीमी गति से चलने को लेकर परेशान हैं। साथ ही वार्डों में स्ट्रीट लाइट लगने का काम धीमी गति से होने से काफी नाराज हैं।

पार्षद पहले भी विकास कार्यों में हो रही देरी को लेकर हंगामा कर चुके हैं। सबसे अहम मुद्दा स्ट्रीट लाइट व सफाई को लेकर रहेगा। मेयर अवनीत कौर व सीनियर डिप्टी मेयर दुष्यंत भट्ट ने सफाई को लेकर रोडमैप तैयार किया है। सभी वार्डों में सफाई को लेकर पार्षदों को पावर देने के लिए प्लान बनाया गया है। नाला गैंग, सफाई गैंग के ठेका समाप्त हो जाएगा। इसमें पार्षद अपने वार्ड में अपने हिसाब से साफ-सफाई करवा सकेंगे।

वार्डों में गलियों व सड़कों के टेंडर लग चुके वर्कआर्डर में देरी

शहर के 26 वार्डों में गलियों व सड़कों के हालात काफी खराब हो चुके हैं। निगम द्वारा टेंडर लगाए गए है। लेकिन एक माह बीतने के बाद भी वर्कआर्डर जारी नहीं हो सके। इसके साथ ही पेयजल जैसी काफी समस्या सामने आ रही हैं।

प्रापर्टी आइडी में गलियां भी बन रही बड़ी समस्याएं

प्रापर्टी आइडी में गलतियां बड़ी समस्या के रूप में सामने आ रही हैं। कई बार पार्षदों के कहने पर भी प्रापर्टी आइडी में सुधार नहीं किया जा रहा। इस मुद्दे पर बड़ी बहस होने की संभावना है।

पांच अगस्त को होगी हाउस की बैठक

नगर निगम के सीनियर डिप्टी मेयर दुष्यंत भट्ट ने जागरण को बताया कि पांच अगस्त को निगम में हाउस की बैठक होगी। इसमें विकास कार्यों को लेकर पार्षदों के साथ विचार-विमर्श किया जाएगा और आगे की रणनीति तय की जाएगी।

chat bot
आपका साथी