पानीपत मे लूट, पहले युवक को अगवा किया और फिर कैश और कीमती सामान लेकर बदमाश फरार, ऐसे दिया घटना को अंजाम

पानीपत के सेक्टर 13-17 हेलीपैड पर तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पहले उन्होंने कार सवार युवक का अपहरण किया और फिर उस पर धारदार हथियार से हमला कर कैश और कीमती सामान लेकर मौके से फरार हो गए।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 07:36 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 07:36 PM (IST)
पानीपत मे लूट, पहले युवक को अगवा किया और फिर कैश और कीमती सामान लेकर बदमाश फरार, ऐसे दिया घटना को अंजाम
पानीपत के सेक्टर 13-17 हेलीपैड पर कार सवार दुकानदार से लूट

जागरण संवाददाता, पानीपत। तीन बदमाशों ने कार में सेक्टर 13-17 में हेलीपैड के पास कार सवार दुकानदार को बंधक बनाया और नुकीले हथियार से वार करके 40 हजार रुपये, सोने की चेन और सोने व चांदी की सात अंगूठी लूट ली। पुलिस की तीन टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं।

हेलीपैड के पास हुई घटना

सेक्टर 13-17 के योगेश चावला उर्फ जोनी ने पुलिस को शिकायत दी कि गत रात्रि वह अपनी दुकान से कार से घर लौट रहा था। तभी हेलीपैड के पास एक युवक आगे खड़ा हो गया और कार रुकवाने का इशारा किया।  उसने समझा कि युवक को किसी तरह की जरूरत है। इसलिए कार रोक दी। युवक कंडक्टर साइड की खिड़की खोलकर कार में बैठ लिया और उनकी कमर पर नुकीला हथियार लगाकर खाली प्लाट की तरफ कार ले जाने को बोला। डर की वजह से वह कार को खाली प्लाट की ओर ले गया, जहां पर पहले से दो और युवक खड़े थे। एक युवक ने पीछे की खिड़की खोली और सीट पर बैठ कर बाएं हाथ पर नुकीले हथियार से हमला किया।

40 हजार रुपये और कीमती अंगूठियां ले गए बदमाश

हमला करने के बाद बदमाशों ने जेब से 40 हजार रुपये, सोने की चेन, हाथ से सोने की पांच और चांदी की दो अंगूठी लूट ली। लूट के बाद तीनों बदमाश फरार हो गए। उन्होंने वारदात की सूचना स्वजनों को दी। स्वजनों ने उन्हें सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया। इस बारे में सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता का कहना है कि योगेश की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर बदमाशों का पता लगाया जा रहा है।

हेलीपैड के पास पहले भी हो चुकी हैं वारदात

सेक्टर 13-17 में हेलीपैड के आसपास का सुनसान एरिया है। यहां पर स्ट्रीट लाइट भी ठीक से नहीं जलती हैं और अंधेरा रहता है। बदमाश इसी का फायदा उठाकर अक्सर यहां पर लोगों के साथ लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते हैं।

chat bot
आपका साथी