पानीपत में राजाखेड़ी के पास लूट, गनीमत रही तलाशी नहीं ली, वरना होता बड़ा नुकसान

पानीपत में एक और लूट की वारदात सामने आई है। पानीपत के राजाखेड़ी के पास एक्टिवा सवार दो बदमाशों ने एक व्‍यक्ति को लूट लिया। हालांकि बदमाशों ने उसकी तलाशी नहीं ली। वरना करीब 27 हजार और चले जाते।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 02:24 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 02:24 PM (IST)
पानीपत में राजाखेड़ी के पास लूट, गनीमत रही तलाशी नहीं ली, वरना होता बड़ा नुकसान
पानीपत में राजाखेड़ी के पास लूट की वारदात।

पानीपत, जेएनएन। एक्टिवा सवार दो बदमाशों ने राजाखेड़ी गांव के पास पिस्तौल दिखाकर बाइक सवार से 5500 रुपए लूट लिए। गनीमत रही कि पीडि़त के 27 हजार 500 रुपये बच गए। दरअसल, बदमाशों ने उसकी और तलाशी नहीं ली। बदमाशों ने जाते हुए धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। किला थाना पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज किया है।

अशोक विहार कॉलोनी के हाशिम ने पुलिस को बताया कि वह पायदान बनाता है। गढ़ी गांव से गेहूं खरीदे हैं। वह पेमेंट देने के लिए जा रहा था। रास्‍ते में राजाखेड़ी गांव से निकलते ही दो बदमाशों ने उनकी बाइक रुकवा दी। एक ने चाबी निकाल ली। कहने लगा कि जो कुछ है वो सामने रख दे। उसने कहा कि रुपये नहीं है। तब एक बदमाश ने पिस्‍तौल निकालते हुए हुए कहा कि गोली मार देंगे। तब वह डर गया। शर्ट की जेब से 5500 रुपये निकाल दिए। ये रुपये मिलते ही दोनेां बदमाश एक्टिवा पर आगे बबैल की तरफ भाग निकले।

लौटकर आए बदमाश

लूट के बाद बदमाश एक बार भाग गए। कुछ ही मिनट में लौटकर आए और बेाले कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। पिस्‍तौल्‍ भी दिखाने लगे। उसकी बाइक की चाबी वहीं फेंक दी। फोन से सिम निकालकर फेंक दिया।

बच गए 27 हजार 500

ये तो गनीमत रही कि बदमाशों ने हाशिम की पूरी चेकिंग नहीं की। अगर दूसरी जेब भी देखते तो उसमें से 27 हजार 500 रुपये मिल जाते। ये रुपये भी लुट जाते। बदमाश केवल शर्ट की जेब ही चेक करके गए।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी