वकील से मारपीट करने का आरोपित सिपाही सन्नी लाइन हाजिर

जागरण संवाददाता पानीपत पुरेवाल कालोनी में गाड़ी निकालने के विवाद में एडवोकेट साहिल बठ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 05:38 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 05:38 AM (IST)
वकील से मारपीट करने का आरोपित सिपाही सन्नी लाइन हाजिर
वकील से मारपीट करने का आरोपित सिपाही सन्नी लाइन हाजिर

जागरण संवाददाता, पानीपत : पुरेवाल कालोनी में गाड़ी निकालने के विवाद में एडवोकेट साहिल बठला को लात व थप्पड़ मारने के मामले में आरोपित स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (सीआइए-टू) के सिपाही सन्नी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। बार एसोसिएशन के पदाधिकारी एडवोकेट मोहित बठला और उनके पिता एडवोकेट तिलकराज बठला के साथ मंगलवार को एसपी शशांक कुमार सावन से मिले और कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद ही एसपी ने सिपाही सन्नी के खिलाफ कार्रवाई की है। इस कार्रवाई के उपरांत बार एसोसिएशन के तल्ख तेवर नरम पड़ गए हैं। इससे मामला ठंडा पड़ सकता है। एसोसिएशन के प्रधान शेर सिंह खर्ब ने बताया कि एसपी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी। इस मौके पर उप प्रधान विकास विकास रुहल, अनिल सिगला, कोषाध्यक्ष मनोज शर्मा और संयुक्त सचिव संदीप भौक्कर मौजूद रहे।

शनिवार शाम को पुरेवाल कालोनी में गाड़ी निकालने के विवाद में सीआइए-टू के सिपाही सन्नी और एडवोकेट साहिल बठला में मारपीट हो गई थी। घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई थी। एडवोकेट साहिल बठला के बयान पर पुराना औद्योगिक थाने में सिपाही सन्नी और एएसआइ अशोक कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। वहीं सीआइए-टू के एएसआइ जवाहर के बयान पर साहिल बठला, तिलकराज बठला, असीम डुडेजा और अशोक डुडेजा व अन्य आठ-दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

वकीलों की ये हैं तीन मांगें

- एडवोकेट साहिल बठला, उनके पिता व अन्य के खिलाफ दर्ज मामला रद किया जाए।

-आरोपित सिपाही सन्नी और एएसआइ अशोक को गिरफ्तार कर सस्पेंड किया जाए।

-सीआइए-टू प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई हो।

कोर्ट में वर्क सस्पेंड रहा, वकील पेश नहीं हुए

वकीलों ने 15 अप्रैल तक कोर्ट का वर्क सस्पेंड की घोषणा की थी। मंगलवार को कोर्ट में वर्क सस्पेंड रहा। इस दौरान अगर कोई भी वकील कोर्ट में पेश नहीं हुआ। वकील अपने-अपने चैंबरों में मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी