Haryana Police: कैथल SP की बड़ी कार्रवाई, चौकी प्रभारी सहित दो पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर, यह था आरोप

कैथल एसपी लोकेंद्र ने कड़ी कार्रवाई करते हुए विभाग के दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है। चौकी प्रभारी एसआइ प्रदीप कुमार व एचसी नायब पर चार युवकों को 25 25 हजार रुपये लेकर छोड़ने के आरोप लगे थे।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:40 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:40 PM (IST)
Haryana Police: कैथल SP की बड़ी कार्रवाई, चौकी प्रभारी सहित दो पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर, यह था आरोप
कैथल एसपी ने दो पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर।

कैथल, जागरण संवाददाता। कैथल एसपी लोकेंद्र ने कड़ी कार्रवाई करते हुए विभाग के दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है। मामला पुलिस चौकी पूंडरी का है जहां पर पुलिस की टीम ने 15 सितंबर को आठ युवकों को सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया था। जिसके बाद इनमें से चार युवकों को छोड़ दिया गया, जबकि चार युवकों को गिरफ्तार किया गया था। बताया जा रहा है कि इन चार युवकों से 24 हजार रुपये की नकदी की बरामदगी दिखाई गई। आहुलवालिया चौक फतेहपुर से युवकों को सट्टा खेलते हुए काबू किया गया था।

चौकी प्रभारी एसआइ प्रदीप कुमार व एचसी नायब पर चार युवकों को 25-25 हजार रुपये लेकर छोड़ने के आरोप लगेे थे। मामला एसपी लोकेंद्र सिंह के संज्ञान में आया तो चौकी प्रभारी प्रदीप व एचसी नायब को लाइन हाजिर कर दिया। एसपी ने लोकेंद्र सिंह ने बताया कि आठ में से चार युवकों को छोड़ने बारे मामला संज्ञान में आया था। दोनों पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

दो सप्ताह पहले पांच पुलिस कर्मचारियों को किया था सस्पेंड

कैथल इन दिनों एसपी लोकेंद्र एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। ऐसे ही एसपी लोकेंद्र सिंह ने दो सप्ताह पहले सिटी थाना पुलिस के चार व पूंडरी थाना पुलिस के एक कर्मचारी को सस्पेंड किया था। दो कर्मचारियों पर दुकानदार रितेश की हत्या के मामले में समय रहते केस दर्ज करने की बजाए समझौता का प्रयास करने का मामला सामने आने के बाद लापरवाही मिलने पर दोनों पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया था। साथ ही सिटी थाना पुलिस की एक महिला कर्मचारी सहित दो पुलिस कर्मचारियों ने महिला से दुष्कर्म के मामले में आरोपित व्यक्ति से दस लाख रुपये लेकर समझौता करवाने के मामले में एसपी ने कार्रवाई करते हुए तीनों पुलिस कर्मचारियों को सस्पेंड किया था। एसपी द्वारा की जा रही कार्रवाई से पुलिस महकमा सकते में है।

chat bot
आपका साथी