घर के बाहर खड़ी गाड़ी के शीशे तोड़ दी धमकी, केस दर्ज

असंध रोड की रहने वाली महिला ने एक व्यक्ति पर केस दर्ज कराया है। आरोप है कि उक्त व्यक्ति शराब के नशे में आकर उनके घर के सामने खड़ी गाड़ी के शीशे तोड़ अंधेरे का फायदा उठा भागने में कामयाब हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 08:31 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 08:31 PM (IST)
घर के बाहर खड़ी गाड़ी के शीशे तोड़ दी धमकी, केस दर्ज
घर के बाहर खड़ी गाड़ी के शीशे तोड़ दी धमकी, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर के असंध रोड की रहने वाली महिला ने एक व्यक्ति पर केस दर्ज कराया है। आरोप है कि उक्त व्यक्ति शराब के नशे में आकर उनके घर के सामने खड़ी गाड़ी के शीशे तोड़ अंधेरे का फायदा उठा भागने में कामयाब हो गया।

पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में असंध रोड ज्योति कालोनी निवासी सुनीता ने बताया कि रात के समय सरवेश नाम का व्यक्ति शराब के नशे में उनके घर आया। देर रात डेढ़ बजे उनके घर व बाहर खड़ी गाड़ी के शीशे तोड़ गया। उन्होंने डायल 112 पर काल की, लेकिन घंटे भर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया।

महिला का आरोप है कि आरोपित से उसे व उसके पिता को जान का खतरा है। हम बाप व बेटी को आरोपित से बचाया जाए। महिला का कहना है कि आरोपित मेरे घर रात के समय गंडासी साथ लेकर आता है। उससे इसको बरामद किया जाए। महिला ने पुलिस से आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के साथ उनके यहां की गई तोड़फोड़ का हर्जाना दिलवाने की गुहार लगाई है। वहीं थाना पुलिस ने महिला के बयान पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी