अंबाला में पुलिस हिरासत से चोरी का आरोपित फरार, खिड़की का शीशा तोड़ भागा

अंबाला में चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपित पुलिस हिरास्त से फरार हो गया है। मामले में एक और धारा जोड़ी गई। चोरी के मामले में पुलिसकर्मी कर रहा था पूछताछ। इसी दौरान खिड़की का शीश तोड़ हुआ फरार।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 12:46 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 12:46 PM (IST)
अंबाला में पुलिस हिरासत से चोरी का आरोपित फरार, खिड़की का शीशा तोड़ भागा
चोरी का आरोपित कस्‍टडी से फरार हो गया।

अंबाला, जागरण संवाददाता। मोबाइल चोरी के मामले में गिरफ्तार किए गए गांव सुल्लर निवासी गुरजीत सिंह उर्फ लाडी शहर कोतवाली थाना पुलिस की हिरास्त से फरार हो गया। ऐसे में आरोपित के खिलाफ पुलिस ने एक और धारा 224 जोड़कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित तब फरार हुआ जब पुलिस कर्मी पूछताछ के दौरान अपने लैपटाप में रिकार्ड चढ़ा रहा था। इसी दौरान आरोपित मौका पाते ही कमरे की खिड़की का शीशा तोड़कर थाना की पिछली दीवार से कूदकर फरार हो गया। जब कर्मी ने मूड़कर पीछे देखा तो कर्मचारी के हाथ-पांव फुल गये। इसके बाद कर्मी ने थाना के दूसरे कर्मचारियों को इसके बारे में सूचना दी। हालांकि आरोपित की आसपास एरिया में काफी तलाश की मगर नहीं मिला। मामले में अब पुलिस आरोपित की जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

इस मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया था

दरसल, बलाना स्थित गणेश राइस मिल में चार्जिंग पर लगे तीन मोबाइल चोरी हो गए थे। इनमें एक मोबाइल बिहार के जिला सुपोल छातापुर के गांव भवानी पट्टी निवासी सुवेन यादव का था। दस दिन से ही राइस मिल में काम कर रहा है। दूसरे साथियों के साथ काम करते समय अपने मोबाइल को मिल में बने कमरे में चार्जिंग पर लगाकर सो गया। जब सुबह उठा तो मोबाइल चार्जिंग पर नहीं लगा था। उसने अपने दोस्तों से पूछा लेकिन कुछ पता नहीं चला। उसे शक है गुरजीत सिहं उर्फ लाडी ने तीनों मोबाइलों चुराया है। इसके बाद सुवेन ने पुलिस में आरोपित के खिलाफ शिकायत दी थी। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपित की छापेमारी के लिए तलाश शुरू कर दी थी। बताया जा रहा है आरोपित को रविवार को गिरफ्तार किया गया था।

chat bot
आपका साथी