सर्विस स्टेशन से सामान चोरी के आरोपित पहुंचे जेल

चोरों ने सर्विस स्टेशन से मोटर पंप प्रेशर मशीन व बिजली की केबल तार चोरी कर ली। उसने प्रवेश व तेजपाल पर चोरी का शक जाहिर किया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Mar 2021 07:28 AM (IST) Updated:Sun, 14 Mar 2021 07:28 AM (IST)
सर्विस स्टेशन से सामान चोरी के आरोपित पहुंचे जेल
सर्विस स्टेशन से सामान चोरी के आरोपित पहुंचे जेल

संवाद सहयोगी, मतलौडा : सर्विस स्टेशन से सामान चोरी के आरोपितों को मतलौडा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान प्रवेश निवासी वैसर व तेजपाल उर्फ मान्ना निवासी मतलौडा के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपितों को अदालत पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी की सबमर्सिबल पंप मोटर, प्रेशर मशीन, बिजली केबल तार बरामद की हैं।

गौरतलब है कि अनिल कुमार निवासी वैसर ने शिकायत में बताया था कि वह खेतीबाड़ी करता है। उसने गांव के बाहर सर्विस स्टेशन लगा रखा है। रात के समय चोरों ने सर्विस स्टेशन से मोटर पंप, प्रेशर मशीन व बिजली की केबल तार चोरी कर ली। उसने प्रवेश व तेजपाल पर चोरी का शक जाहिर किया था। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने चोरी की वारदात को कबूल लिया। घर में चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार, पहुंचा जेल

जासं, पानीपत : जिला पुलिस की सीआइए टू टीम ने घर में घुसकर चोरी करने के आरोपित को गिरफ्तार किया। उसकी पहचान दीपक निवासी डाबर कालोनी पानीपत के तौर पर हुई। पुलिस ने उससे छह तोले सोने से बनी कानों की बाली, चेन, मंगलसूत्र व लॉकेट आदि जेवरात बरामद किए हैं। आरोपित को शनिवार को अदालत पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

गौरतलब है कि अनिल गोयल निवासी दलबीर नगर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 8 जनवरी 2021 को वह मकान पर ताला लगा नौकरी पर चला गया था। बच्चे दादी के पास कलंदर चौक गए थे। रात को करीब साढ़े नौ बजे जब वह वापस आया तो कमरे का दरवाजा टूटा मिला। अंदर गया तो देखा कि दोनों अलमारी खुली थी और सामान बिखरा पड़ा था। चोर करीब सात हजार नकद व हजारों रुपये के सोने के जेवरात चोरी कर ले गए थे। किला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था।

chat bot
आपका साथी