जींद में दुकानदार ने रुपये देने से मना किया तो मार दी थी गोली, बदमाश ने किए कई सनसनीखेज खुलासे

जींद के सफीदों में 10 सितंबर 2020 को दुकानदार को गोली मार दी गई थी। चार नकाबपोशों ने दुकानदार से रुपये मांगे थे। उसने मना किया तो गोली मार दी थी। पुलिस तीन आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। हिमांशु को भी गिरफ्तार कर लिया है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 05:42 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 05:42 PM (IST)
जींद में दुकानदार ने रुपये देने से मना किया तो मार दी थी गोली, बदमाश ने किए कई सनसनीखेज खुलासे
जींद में दुकानदार पर फायरिंग का मुख्य आरोपित सोनीपत जिले के गांव खानपुर खुर्द निवासी हिमांशु उर्फ रुबल था।

जींद/ सफीदों, जेएनएन। कस्बे की घोड़ा पुली के निकट दुकानदार द्वारा रुपये देने से मना करने पर गोली मारने के आरोप में सफीदों शहर थाना पुलिस ने सोनीपत जिले के गांव खानपुर खुर्द निवासी हिमांशु उर्फ रुबल को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित से इससे पहले फायरिंग करने, छीना झपटी के छह मामले दर्ज हैं।

इस मामले में गांव सिंहपुरा निवासी हैप्पी, गांव कारखाना निवासी राहुल व गांव कालवा निवासी सुनील उर्फ शीलू पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। जबकि आरोपित हिमांशु तभी से फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपित हिमांशु से वारदात में प्रयोग किए गए मोटरसाइकिल को बरामद किया है। 

गांव साहनपुर निवासी रोहताश ने बताया कि उसके ताऊ रोहताश की सफीदों के घोड़ा पुली के निकट करियाणा व हवालई की दुकान है। 10 सितंबर को वह अपने ताऊ रोहताश के साथ दुकान पर बैठा हुआ था। शाम को नाकाबपोश चार युवक आए और काउंटर पर बैठे उसके ताऊ रोहताश से रुपये मांगने लगे, लेकिन उसके रोहताश ने उसका विरोध कर दिया। इसके बाद आरोपितों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब विरोध जारी रखा तो आरोपितों ने पिस्तौल निकालकर गोली चला दी और उसके रोहताश के कंधे में गोली लग गई। बाद में आरोपित मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए थे।

तीन आरोपित पहले कर लिए थे गिरफ्तार

पुलिस ने उस समय अज्ञात के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज किया था। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर पुलिस ने गांव सिंहपुरा निवासी हैप्पी, गांव कारखाना निवासी राहुल व गांव कालवा निवासी सुनील उर्फ शीलू को गिरफ्तार कर लिया था। उसने पूछताछ में सामने आया था कि वारदात को अंजाम देने का मुख्य आरोपित सोनीपत जिले के गांव खानपुर खुर्द निवासी हिमांशु उर्फ रुबल था। उसके बाद से आरोपित फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपित हिमांशु उफ रुबल को अदालत परिसर से गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से वारदात में प्रयोग किए गए मोटरसाइकिल का को बरामद किया है।

आरोपित हिमांशु पर यह मामले दर्ज दर्ज

पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपित हिमांशु पर छह अपराधिक मामले दर्ज है। वर्ष 2018 में सोनीपत जिले के बड़ौदा थाने में छीना झपटी का मामला दर्ज हुआ। इसके बाद वर्ष 2020 में गुरुग्राम में छीना झपटी व लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करने का मामला दर्ज हुआ। इसके बाद गोहाना शहर थाना पुलिस ने हवाई फायर करके छीना झपटी करने व इसके बाद गोहाना थाना क्षेत्र में ही दो लूटपाट की वारदात को अंजाम देने का मामला दर्ज हुआ।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः परिवार से छिपकर लिखते थे गाने, अलग होने की आ गई थी नौबत, आज विदेशों में बिंदर दनौदा के गानों की धूम

यह भी पढ़ेंः धर्मनगरी की धरती से मंडियों में उतरे पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, कुरुक्षेत्र से शुरू किया अभियान

 

chat bot
आपका साथी