दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा लूट का आरोपित, वारदात का हुआ पर्दाफाश

कार लूट के आरोपितों बख्तावरपुर के प्रवेश और मेहंदीपुर सोनीपत के रवि को पुलिस दिल्ली जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। इनको अदालत से तीन दिन के रिमांड पर लिया है। दिल्ली पुलिस ने वारदात के तीन दिन बाद दोनों को गाजीपुर से अवैध पिस्तौल सहित लूट की कार के साथ पकड़ा था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 07:59 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 07:59 AM (IST)
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा लूट का आरोपित, वारदात का हुआ पर्दाफाश
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा लूट का आरोपित, वारदात का हुआ पर्दाफाश

जागरण संवाददाता, समालखा : कार लूट के आरोपितों बख्तावरपुर के प्रवेश और मेहंदीपुर सोनीपत के रवि को पुलिस दिल्ली जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। इनको अदालत से तीन दिन के रिमांड पर लिया है। दिल्ली पुलिस ने वारदात के तीन दिन बाद दोनों को गाजीपुर से अवैध पिस्तौल सहित लूट की कार के साथ पकड़ा था। रिमांड के दौरान दोनों की निशानदेही पर कार सहित आरसी, एटीएम और आधार कार्ड बरामद किए हैं। नकदी के बारे में पूछताछ की जा रही है।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि वारदात की छानबीन के दौरान जानकारी मिली कि मछरौली से लूटी गई कार सहित दो आरोपितों को दिल्ली पुलिस ने अवैध देशी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने वहां लूट की वारदात का राजफाश किया है। तीन दिन की रिमांड के दौरान कार में मौजूद सामान तो बरामद कर लिया है, लेकिन नकदी बरामद करने के लिए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। ये है वारदात की कहानी

गत 28 जून को कुंजपुरा करनाल का विकास ब्रेजा कार से सोहना से घर लौट रहा था। रात करीब 12 बजे नींद आने पर उसने जीटी रोड पर मछरौली के सामने एक पेट्रोल पंप के पास कार खड़ी कर दी और उसमें सो गया। करीब एक घंटे बाद दो युवकों ने कंडक्टर साइड से कार का शीशा तोड़ दिया। विकास के कंधे पर किसी चीज से जबरदस्त वार किया। उसे खींचकर बाहर निकाल दिया। कार लेकर फरार हो गए। कार में करीब 55 हजार रुपये, आधार, पेन व एटीएम कार्ड सहित अन्य जरूरी दस्तावेज थे।

chat bot
आपका साथी