कैथल पुलिस की बड़ी लापरवाही, कस्‍टडी से भागा लूट का आरोपित

कैथल पुलिस की कस्‍टडी से लूट का आरोपित दीवार फांदकर फरार हो गया। सिपाही को धक्का मारकर आरोपित फरार हुआ। सीआईए स्‍टाफ की टीम ने आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार करके लाई थी। अब पुलिस छापेमारी कर रही।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 06:37 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 06:37 PM (IST)
कैथल पुलिस की बड़ी लापरवाही, कस्‍टडी से भागा लूट का आरोपित
कैथल में पुलिस कस्‍टडी से भागा आरोपित।

जींद, जेएनएन। सब्जी विक्रेता से 30 हजार रुपये लूटने के मामले में गिरफ्तार हुए कैथल जिले के गांव मानस निवासी असलम खान उर्फ आशु खान नरवाना अपराध शाखा पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया। आरोपित बाथरूम में पेशाब करने के लिए गया था। जहां पर सिपाही को धक्का देकर दीवार फांदकर फरार हो गया। नरवाना शहर थाना पुलिस ने असलम खान उर्फ आशु खान के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी।

शहर थाना पुलिस के अनुसार 24 दिसंबर 2020 को नरवाना में गोशाला रोड पर फतेहाबाद के गांव शेखपुरा निवासी सब्जी विक्रेता हरिकेश से पिस्तौल के बल पर गांव डूमरखां कलां निवासी गुरमेल, गौरव उर्फ मोटा, कैथल जिले के गांव मानस निवासी असलम खान उर्फ आशु खान ने 30 हजार रुपये लूट लिए थे।

पुलिस ने इस मामले में आरोपित  गुरमेल व गौरव उर्फ मोटा को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं असलम खान उर्फ आशु खान फरार चल रहा था। सोमवार को सीआइए स्टाफ नरवाना की टीम ने छापेमारी करके आरोपित को उसके घर से काबू किया था।

पुलिस ने वारदात में शामिल डिजायर कार भी बरामद कर ली। सीआइए स्टाफ की टीम जब उससे पूछताछ के लिए लेकर गई थी। आरोपित असलम खान ने बाथरूम जाने का बहाना बनाया। जिसके बाद सिपाही अरुण कुमार उसको बाथरुम ले गया, लेकिन बाद में असलम खान सिपाही अरुण कुमार को धक्का देकर दीवार फांदकर फरार हो गया।

असलम खान को पकड़ने के लिए सिपाही अरुण कुमार भी पीछे भागा, लेकिन वो भागते समय नीचे गिर गया। सिपाही अरुण कुमार ने शोर भी मचाया, लेकिन आरोपित फरार होने में कामयाब हो गया। उसको पकडऩे के लिए पुलिस ने कई जगह तलाश भी की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। मामले के जांच अधिकारी एएसआई राजकुमार ने बताया कि सरकारी काम में बाधा पहुंचाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी