इदरीश हत्याकांड का आरोपित अंकुश भेजा जेल

जागरण संवाददाता पानीपत इंद्रा विहार कॉलोनी में इदरीश हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपित अंकुश की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया। थाना शुक्रवार को एक दिन की रिमांड अवधि खत्म होने पर मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपित अंकुश को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। बता दें कि पिता राजेंद्र के आत्महत्या करने के बाद से अंकुश की मां रानी फेरी वाले इदरीश के साथ लीव इन में रह रही थी। दोस्तों के तानों से शर्मिंदा होकर उसने रविवार रात को इदरीश की हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित अंकुश बेखौफ होकर पुलिस के सामने ही घूमता रहा था। इदरीश के छोटे भाई रादिश ने रानी और उसके बेटे अंकुश पर हत्या का आरोप लगाया था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 07:50 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 06:18 AM (IST)
इदरीश हत्याकांड का आरोपित अंकुश भेजा जेल
इदरीश हत्याकांड का आरोपित अंकुश भेजा जेल

जागरण संवाददाता, पानीपत : इंद्रा विहार कॉलोनी में इदरीश हत्याकांड को अंजाम देने के आरोपित अंकुश की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया। थाना शुक्रवार को एक दिन की रिमांड अवधि खत्म होने पर मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपित अंकुश को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

बता दें कि पिता राजेंद्र के आत्महत्या करने के बाद से अंकुश की मां रानी फेरी वाले इदरीश के साथ लीव इन में रह रही थी। दोस्तों के तानों से शर्मिंदा होकर उसने रविवार रात को इदरीश की हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित अंकुश बेखौफ होकर पुलिस के सामने ही घूमता रहा था। इदरीश के छोटे भाई रादिश ने रानी और उसके बेटे अंकुश पर हत्या का आरोप लगाया था।

chat bot
आपका साथी