नकली लेबल और ढक्कन देने वाले दो आरोपित रिमांड पर

नकली लेबल और ढक्कन देने वाले दो आरोपित रिमांड पर

जसमेर निवासी गांव धनसौली ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 5 नवंबर 2020 को उनके पिता बलबीर सिंह की जहरीली शराब पीने के कारण मौत हो गई थी।

JagranFri, 26 Feb 2021 08:05 AM (IST)

जागरण संवाददाता, पानीपत: जहरीली शराब की बोतलों के लिए नकली लेबल व ढक्कन उपलब्ध कराने वाले तीन आरोपितों को थाना सनौली पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लाकर दो दिनों का पुलिस रिमांड लिया है। आरोपित अमित उर्फ मीनू और रविद्र निवासीगण नैना ततारपुर सोनीपत से पूछताछ कर गिरोह में शामिल अन्य आरोपितों का पता लगाने का प्रयास करेगी।

जसमेर निवासी गांव धनसौली ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 5 नवंबर 2020 को उनके पिता बलबीर सिंह की जहरीली शराब पीने के कारण मौत हो गई थी। उनके अलावा सतपाल, काला और बिजेंद्र की भी जहरीली शराब का सेवन करने के कारण जान चली गई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर शराब बेचने वाले गिरोह में शामिल कई आरोपितों को गिरफ्तार किया था।

इधर नकली शराब बनाने वाला पांचवां आरोपित काबू

सीआइए 2 पुलिस ने गोहाना रोहतक रोड पर शाहपुर के पास बंद पड़े मुर्गी फार्म में चल रही अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने फैक्ट्री में से भूपेंद्र निवासी कांधला उप्र और अरशद निवासी तितरो सहारनपुर उप्र को को काबू किया था। उनकी निशानदेही पर दो अन्य आरोपितों के पास से 48 पेटी, 200 लीटर तैयार शराब, बोत्तल सील करने की मशीन, एल्कोमीटर, पैमाना, खाली प्लास्टिक बोतलें, खाली ढक्कन, दो खाली टंकी 750 लीटर, तीन खाली ड्रम, एक जनरेटर, एक टुल्लू पंप, एक आरओ, होलोग्राम, लेबल, 1 केन केमिकल बरामद किया था। अब पुलिस ने गिरोह के पांचवे सदस्य अजय निवासी जुआ को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। आरोपित को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.