शराब फैक्ट्री के प्रोडक्शन मैनेजर पर हमला करने के आरोपित गिरफ्तार

अपराध शाखा-3 पुलिस ने चुलकाना रोड स्थित हरियाणा आर्गेनिक्स शराब फैक्ट्री के प्रोडक्शन मैनेजर उप्र के मुजफ्फरनगर के भौरा खुर्द के पंकज पर हमला करने में शामिल सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 08:01 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 08:01 PM (IST)
शराब फैक्ट्री के प्रोडक्शन मैनेजर पर हमला करने के आरोपित गिरफ्तार
शराब फैक्ट्री के प्रोडक्शन मैनेजर पर हमला करने के आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, समालखा : अपराध शाखा-3 पुलिस ने चुलकाना रोड स्थित हरियाणा आर्गेनिक्स शराब फैक्ट्री के प्रोडक्शन मैनेजर उप्र के मुजफ्फरनगर के भौरा खुर्द के पंकज पर हमला करने में शामिल सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त तीन डंडे, तीन मोबाइल फोन, दो बाइक और सोने की चेन बरामद कर बुधवार को अदालत में पेश किया, जहां से सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पंकज यहां आफिसर कालोनी में रहता है।

पंकज ने अपनी शिकायत में बताया था कि वह 20 नवंबर की रात करीब नौ बजे ड्यूटी से दोस्त हासिम के साथ बाइक पर अपने निवास पर समालखा आ रहा था। चुलकाना रेलवे फ्लाईओवर पर चार युवकों ने उसकी बाइक रोक ली और लात-घूसों व डंडे से मारपीट शुरू कर दी। पुलिस की गाड़ी को आता देखकर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए बाइक से फरार हो गए। इस दौरान उसकी सोने की चेन गुम हो गई।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि मंगलवार की शाम आरोपितों के चुलकाना रोड वार्ड-15 के एक मकान में छुपे होने बारे सूचना मिली। पुलिस टीम ने तुरंत दबिश देकर आरोपितों को काबू कर लिया। आरोपितों की पहचान अमन पुत्र कवर सिंह निवासी किवाना, भूरा पुत्र जाकिर और राकेश निवासी हथवाला, सुरेंद्र निवासी प्रीतमपुरा समालखा, गौरव निवासी सुकरताल जिला सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) हाल कृष्णा कालोनी समालखा व मनीष पुत्र कर्मबीर निवासी मतरौली, पानीपत के रूप में हुई।

छिल्लर ने बताया पूछताछ में सामने आया कि आरोपित अमन किवाना शराब फैक्ट्री में काम करता था। काम में लापरवाही करने पर प्रोडक्शन मैनेजर पंकज उसको डांट देता था। इससे अमन ने रंजिश पाल ली थी। साथियों के साथ मिलकर 20 नवंबर की रात उसने वारदात को अंजाम दिया। उसे प्रोडक्शन मैनेजर के आने जाने के समय का पता था।

chat bot
आपका साथी