बिल्डर के अपहरण मामले में आरोपित गिरफ्तार

बिल्डर की पत्नी पूनम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पति शिवकुमार की शुक्रवार को तबीयत खराब हो गई थी। दवा लेकर आने के लिए घर से निकले।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:34 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:34 PM (IST)
बिल्डर के अपहरण मामले में आरोपित गिरफ्तार
बिल्डर के अपहरण मामले में आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : विजय नगर निवासी बिल्डर शिवकुमार का हथियार के बल पर अपहरण करने के मामले में किला थाना पुलिस ने तीन आरोपितों को राजनगर से गिरफ्तार किया। उनकी पहचान खजूर नगर के सोनू, देशराज कालोनी के इंद्रजीत उर्फ सोहना, सिद्धार्थ नगर जैन मोहल्ला के प्रवीन उर्फ सोनू के रूप में हुई। आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल बाइक कर अदालत में पेश किया, तीनों को जेल भेज दिया गया। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

किला थाना प्रभारी महीपाल सिंह ने बताया कि बिल्डर की पत्नी पूनम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पति शिवकुमार की शुक्रवार को तबीयत खराब हो गई थी। दवा लेकर आने के लिए घर से निकले। कुछ देर बाद ही उसके पास फोन आया कि उसके पति के साथ सोना और सोनू खजूरिया के अलावा करीब दस अन्य लोग मारपीट कर रहे हैं। ये सुनकर वह चौक पर पहुंची, लेकिन तब तक उक्त लोग उसके पति को उन्हीं की गाड़ी में अपहरण करके ले जा चुके थे। काफी देर तक ढूंढने के साथ उसने पुलिस कंट्रोल रूम में पति के अपहरण की सूचना दी। पुलिस ने शिवकुमार की तलाश शुरू की। देर रात शिवकुमार को सोना के श्मशान रोड स्थित ऑफिस से बरामद किया। पीड़ित ने बताया कि आरोपित हथियार दिखाकर जबरदस्ती गाड़ी में उठाकर लाए और ऑफिस में लाकर मारपीट कर पांच लाख रुपये मंगवाने के लिए पत्नी को फोन कराया। मेरा भाई आया तो उसे गोली मारने की धमकी देकर वहां से भगा दिया। इसके बाद उसने पत्नी को फोन कर पैसे लाने के लिए कहा।

chat bot
आपका साथी