कार में भर रखी थी अवैध शराब की 40 पेटियां, आरोपित काबू

स्विफ्ट कार सवार जलमाणा के मनीष को गिरफ्तार किया। कार से अवैध शराब की 40 पेटी बरामद की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 07:55 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 07:55 AM (IST)
कार में भर रखी थी अवैध शराब की 40 पेटियां, आरोपित काबू
कार में भर रखी थी अवैध शराब की 40 पेटियां, आरोपित काबू

संस, सनौली : सनौली थाना पुलिस ने सनौली खुर्द गांव के पास से स्विफ्ट कार सवार जलमाणा के मनीष को गिरफ्तार किया। कार से अवैध शराब की 40 पेटी बरामद की गई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया।

पिस्तौल बेचने और खरीदने के आरोपित गिरफ्तार

संस, सनौली : सनौली थाना पुलिस ने गढ़ी बेसिक गांव के राणा माजरा गांव के आरिफ को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल और कारतूस बरामद किया। आरोपित आरिफ ने बताया कि वे पिस्तौल सनौली कलां के शैंकी से खरीदकर लाया था। शौंकी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

गांजापत्ती सहित काबू

जासं, पानीपत : एंटी नारकोटिक्स टीम ने देवी मंदिर के पास डाबर कालोनी के विक्की को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 1 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद किया गया। किला थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया।

देसी पिस्तौल सहित काबू

जासं, पानीपत : सीआइए-थ्री ने बापौली के राजेश उर्फ राजू को अवैध देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया। आरोपित राजेश को अदालत में पेश किया, जहां से उसे एक दिन की रिमांड पर भेज दिया गया। राजेश ने पिस्तौल बापौली के विक्की से खरीदा था।

सोलर बैट्री चोरी का आरोपित गिरफ्तार

संस, मतलौडा-थर्मल : असंध नाका चौकी पुलिस ने आंगनबाड़ी केंद्र से सोलर लाइट चोरी के आरोपित सौंधापुर के तरुण उर्फ हन्नी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। सौंधापुर की सीमा ने पुलिस को शिकायत दी कि सरकारी स्कूल में आंगनबाड़ी केंद्र है। लाकडाउन की वजह से केंद्र बंद था। 25 अगस्त 2020 को केंद्र से सोलर बैट्री चोरी कर ली गई।

बकरी चोरी के प्रयास के आरोपित को जेल भेजा

संस, सनौली : पुलिस ने बकरी चोरी कर गाड़ी से ले जाने के प्रयास के आरोपित राणा माजरा गांव से साजिद को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पत्थरगढ़ के मंगेश उर्फ काला ने पुलिस को शिकायत दी कि तीन युवक उसकी बकरियों को चोर कर सेंट्रो कार में लादकर ले जा रहे थे। उसने पीछा किया तो कार बंद हो गई। आरोपित कार छोड़कर भाग गए थे।

chat bot
आपका साथी