खेत में ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वाइल चोरी करने के आरोपित गिरफ्तार, पहुंचे जेल

सीआइए वन टीम ने खेत में लगे बिजली ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वाइल चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान इकराम निवासी बूरा शामली व जमशेद निवासी इस्सोपुर शामली उत्तरप्रदेश के तौर पर हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 08:29 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 08:29 PM (IST)
खेत में ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वाइल चोरी करने के आरोपित गिरफ्तार, पहुंचे जेल
खेत में ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वाइल चोरी करने के आरोपित गिरफ्तार, पहुंचे जेल

जागरण संवाददाता, पानीपत : जिला पुलिस की सीआइए वन टीम ने खेत में लगे बिजली ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वाइल चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान इकराम निवासी बूरा शामली व जमशेद निवासी इस्सोपुर शामली उत्तरप्रदेश के तौर पर हुई है। पुलिस ने उनके पास से वारदात में प्रयोग बाइक व 4500 रूपये की नकदी बरामद की है।

सीआइए-वन प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह ने बताया कि गत सोमवार को उनकी एक टीम ने गश्त के दौरान सूचना के आधार पर दबिश देकर इकराम निवासी गांव बूरा शामली उत्तर प्रदेश को राजाखेड़ी बबैल चौक से गिरफ्तार कर गहनता से पूछताछ की तो आरोपित ने अपने साथी जमशेद निवासी इस्सोपुर शामली उत्तर प्रदेश के साथ मिलकर गत दिनों पानीपत के गांव गांजबड़ स्थित खेत में लगे एक ट्रांसफार्मर से तांबा व क्वाइल चोरी करने की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की। आरोपित इकराम से पूछताछ व वारदात में संलिप्त साथी जमशेद का पता लगाने के लिए सीआइए ने मंगलवार को न्यायालय में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लेकर आरोपित जमशेद को उसके गांव के अडडे से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार दोनों आरोपितों ने गहनता से पूछताछ करने पर बताया कि दोनों ने ट्रांसफार्मर से चोरी किया तांबा व क्वाइल राह चलते कबाड़ी को बेच कर कुछ पैसे खाने पीने में खर्च कर दिए। उनसे 4500 रुपये बरामद कर वीरवार को अदालत पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया। निरीक्षक ने बताया कि मामले में 11 नवंबर को थाना सदर में बिजली विभाग के एसडीओ की शिकायत पर केस दर्ज हुआ था।

chat bot
आपका साथी