पानीपत में दुकानदार से फोन झपटने वाला आरोपित गिरफ्तार

सेक्टर 12 निवासी राहुल सिगला की सनौली रोड पर मलिक पेट्रोल पंप के पास रमेश किरयाणा एंड जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। बुधवार रात लगभग 1030 बजे वे अकेले दुकान पर बैठे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 08:58 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 08:58 PM (IST)
पानीपत में दुकानदार से फोन झपटने वाला आरोपित गिरफ्तार
पानीपत में दुकानदार से फोन झपटने वाला आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : सनौली रोड पर दुकानदार का फोन झपटने वाले आरोपित को पुलिस ने धर दबोचा। आरोपित की पहचान पिटू निवासी जुंडला करनाल के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर छीना हुआ फोन बरामद कर लिया। पुलिस ने शनिवार को आरोपित को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

बता दें कि सेक्टर 12 निवासी राहुल सिगला की सनौली रोड पर मलिक पेट्रोल पंप के पास रमेश किरयाणा एंड जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। बुधवार रात लगभग 10:30 बजे वे अकेले दुकान पर बैठे थे। तभी बाइक पर आए दो युवकों ने फ्रूटी मांगी। एक युवक उतरकर नीचे आ गया और दूसरा बाइक पर ही बैठा रहा। उन्होंने युवक को फ्रूटी थमाई ही थी, तभी उनके फोन पर एक कॉल आ गई। उन्होंने जैसे ही कॉल रिसीव करने के लिए मोबाइल उठाया, आरोपित युवक ने फोन झपट लिया और साथी के साथ बलजीत नगर चौकी की तरफ फरार हो गया। दुकानदार ने घटना की शिकायत बलजीत नगर चौकी पुलिस को दी थी। जांच अधिकारी ने बताया कि जल्द ही आरोपित के साथी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नकली शराब बनाने वाला छठा आरोपित भेजा जेल

जासं, पानीपत : सीआइए 2 पुलिस ने गोहाना रोहतक रोड पर शाहपुर के पास बंद पड़े मुर्गी फार्म में चल रही अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने फैक्ट्री से उत्तर प्रदेश के कांधला निवासी भूपेंद्र और सहारनपुर जिले के तितरो निवासी अरशद को काबू किया था। उनकी निशानदेही पर दो अन्य आरोपितों के पास से 48 पेटी, 200 लीटर तैयार शराब, बोतल सील करने की मशीन, एल्कोमीटर, पैमाना, खाली प्लास्टिक बोतलें, खाली ढक्कन, दो खाली टंकी 750 लीटर, तीन खाली ड्रम, एक जनरेटर, एक टुल्लू पंप, एक आरओ, होलोग्राम, लेबल, 1 केन केमिकल बरामद किया था। अब पुलिस ने गिरोह के छठे सदस्य दिल्ली, बस स्टैंड के पास रहने वाले प्रदीप को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। आरोपित को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी