होमगार्ड पर हमला कर एसआइ से हाथापाई करने का आरोपित गिरफ्तार

15 फरवरी की रात नौ बजे पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि रविदास के अंग्रेज के साथ पड़ोसी गुलाब मारपीट कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 09:38 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 09:38 PM (IST)
होमगार्ड पर हमला कर एसआइ से हाथापाई करने का आरोपित गिरफ्तार
होमगार्ड पर हमला कर एसआइ से हाथापाई करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : रविदास नगर में होमगार्ड पर जानलेवा हमला और चौकी प्रभारी के साथ हाथापाई करने के आरोपित रविदास कालोनी के सचिन को किशनपुरा चौकी पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित सचिन को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

होमगार्ड संजय कालोनी के मोहित ने पुलिस को शिकायत दी कि 15 फरवरी की रात नौ बजे पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि रविदास के अंग्रेज के साथ पड़ोसी गुलाब मारपीट कर रहे हैं। वह और चौकी प्रभारी एसआइ रणबीर सिंह मौके पर पहुंचे। गुलाब ने बेटे सचिन व राहुल के साथ मिलकर चाकू व डंडे से हमला किया। चौकी प्रभारी के साथ भी हाथापाई की। आसपास के लोगों ने उन्हें छुड़वाया। किशनपुरा चौकी में मामला दर्ज है।

बाइक चोरी का आरोपित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : सीआइए-थ्री ने उत्तर प्रदेश के जिला शामली के सांगरी गांव के नदीम को चोरी की बाइक सहित गिरफ्तार किया। आरोपित नदीम को अदालत में पेश किया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया। नलवा कालोनी के सुमेर ने पुलिस को शिकायत दी कि 15 दिसंबर 2020 को वह रिसाली रोड मास्टर कालोनी में आया था। बाइक गली में खड़ी की थी। वह जानकार तेजबहादुर से मिलने चला गया। लौटकर आया तो बाइक नहीं मिली। थाना चांदनी बाग में मामला दर्ज है।

दो किलो गांजापत्ती सहित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : एंटी नारकोटिक्स सैल ने किशनपुरा के संदीप उर्फ ताखा को गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से दो किलो गांजापत्ती बरामद की। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। आरोपित संदीप को अदालत में पेश किया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया।

घर में चोरी का आरोपित काबू

संसू, इसराना : सीआइए-टू ने घर में चोरी करने के आरोपित इसराना के सोमवीर को गिरफ्तार किया। आरोपित सोमवीर को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया। इसराना की कमला ने पुलिस को शिकायत दी कि सात फरवरी को वे घर पर सो रही थी। तभी घर से सोने की चेन और एक मोबाइल फोन चोरी कर लिया गया। इसराना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बिजली का सामान चोरी करने के आरोपित तीन नौकर गिरफ्तार

जासं, पानीपत : सीआइए-टू ने बिजली का सामान चोरी करने के तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान राजस्थान के जिला रटोली के बनवारी बाग गांव के भरतलाल व ज्ञान सिंह और सवाईमाधोपुर के चेतराम के रूप में हुई है। तीनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। सोनीपत के खेड़ी गांव के संदीप कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि तीन जनवरी से वह बुआना लाखू गांव के 33 केवी पावर हाउस में लाइन का काम कर रहा है। उसके पास काम करने वाले कामगार भरत, ज्ञान सिंह, हरि सिंह, चतरू, चेतराम, मोटा और धन सिंह स्टोर से टार ड्रम कंडक्टर तार, सात टन लोहा, टूल व पाइप चुरा ले गए। इसराना थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी