Accident: अंबाला में दर्दनाक हादसा, दो बाइकों की टक्कर, बेटे के सामने पिता की मौत

अंबाला में दो दर्दनाक सड़क हादसों में एक बुजुर्ग की जान चली गई। एक हादसे में जहां दो बाइको की टक्कर में बुजुर्ग की माैत हो गई वहीं उसका बेटा जख्मी हो गया। वहीं दूसरे में अंबाला-दिल्ली हाईवे पर हुए सड़क हादसे में कार चालक गंभीर घायल हो गया।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 05:21 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 05:21 PM (IST)
Accident: अंबाला में दर्दनाक हादसा, दो बाइकों की टक्कर, बेटे के सामने पिता की मौत
अंबाला में हुए सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत।

साहा(अंबाला), जागरण संवाददाता। अंबाला में दो दर्दनाक सड़क हादसे हुए। एक में जहां बुजुर्ग की माैत हो गई, वहीं उसका बेटा जख्मी हो गया। वहीं दूसरे में अंबाला-दिल्ली हाईवे पर हुए सड़क हादसे में कार चालक बुरी तरह से घायल हो गया। दोनें मामलों में पुलिस ने अलग-अलग केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना साहा पुलिस को दी शिकायत में शिवम निवासी गांव सबका ने बताया कि वह अपने पिता सुरेश कुमार के साथ राज मिस्त्री का काम करता है। वह और उनका पिता सुरेश कुमार 8 सितंबर की रात को अपना काम खत्म करके अंबाला कैंट से बाइक पर वापस अपने घर लौट रहे थे। बाइक उनका पिता चला रहा था। उन्होंने बताया कि साहा-शाहाबाद रोड पर गांव ढकौला के पास पहुंचे, तो पीछे से एक अन्य बाइक चालक ने उनकी मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी।

आरोपित मौके से फरार

टक्कर लगने के बाद वे दोनों सड़क पर गिर गए, जबकि उनके पिता के सिर पर गंभीर चोटें आईं। हादसे को अंजाम देने वाला बाइक छोड़कर मौके से भाग गया। सूचना पाकर पुलिस की पीसीआर मौके पर पहुंची और उनके पिता सुरेशकुमार को मुलाना मेडिकल कालेज अस्पताल मुलाना पहुंचाया। यहां पर डाक्टर ने सुरेश कुमार को चैक का मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

इधर अंबाला-दिल्ली हाईवे पर हुए हादसे में कार चालक घायल

अंबाला-दिल्ली हाईवे पर हुए सड़क हादसे में कार चालक घायल हो गया। शिकायत में गगनदीप सिंह निवासी तिलक नगर नई दिल्ली ने बताया कि वह अपने दोस्त जगजीत कुमार निवासी गांव घुमानीवाला थाना जलालाबाद (पश्चिम) जिला फाजिल्का पंजाब की गाड़ी में दिल्ली से मोहाली जा रहा था। कार गगनदीप सिंह चला रहा था। जैसे ही वह हाईवे पर कुष्ठ आश्रम के पास पहुंचे तो एक महिंद्रा पिकअप ने उनको पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कार को काफी नुकसान हुआ, जबकि गगनदीप सिंह व उसका दोस्त घायल हो गए। घायलों को सरकार अस्पताल में उपचार दिया गया। पड़ाव थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी