दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर हादसा, ट्रक को कैंटर ने मारी टक्कर, दो की मौत

करनाल में कैंटर ने ट्रक को टक्कर मार दी। इससे दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में कैंटर के चालक परिचालक हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 10:48 AM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 02:17 PM (IST)
दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर हादसा, ट्रक को कैंटर ने मारी टक्कर, दो की मौत
दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर हादसा, ट्रक को कैंटर ने मारी टक्कर, दो की मौत

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल में एक दर्दनाक हादसा हुआ। दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर कैंटर ने खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में कैंटर का चालक परिचालक है। मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और जांच कर रही।

दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे के पास करनाल के आइटीआइ बल्डी चौक के बीच एक कैंटर ने ट्रक में टक्कर मार दी। इस दौरान कैंटर में बैठे चालक परिचालक की मौके पर मौत हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि आसपास के इलाके में इसकी आवाज गूंजी।

खराब हो गया था ट्रक

दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे के पास करनाल के आइटीआइ बल्डी चौक के बीच में एक ट्रक खराब हो गया था। हाईवे किनारे ट्रक खड़ा था और चालक वाहनों को बचकर जाने के लिए इशारा कर रहा था। तभी पीछे से एक कैंटर आया।

सीधे मारी टक्कर

कैंटर इतनी स्पीड में था कि वह पीछे से ट्रक में जा घुसा। कैंटर चालक और परिचालक की मौके पर मौत हो गई।

घटनास्‍थल।

झपकी बनी मौत की वजह

पुलिस ने बताया कि हादसा करीब साढ़े पांच बजे का है। खराब ट्रक भी किनारे खड़ा था। कैंटर वाला भी बचाव के लिए किनारे ही चल रहा था। हादसे को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि कैंटर चालक को झपकी आ गई होगी, जिससे हादसा हो गया। शवों की पहचान की जा रही है। शव सामान्य अस्पताल में रखवाया गया है। 

लग गया जाम

हादसे की वजह से हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। हालांकि हादसे के कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई और जाम खुलवाया। जेसीबी की मदद से कैंटर को ट्रक से अलग किया गया और शवों को बाहर निकाला गया।

chat bot
आपका साथी