Accident News: करनाल में केंटर ने कार को मारी टक्कर, आठ माह की गर्भवती महिला की मौत

करनाल के गांव कलसौरा से दंपती ने लाडवा जिला कुरुक्षेत्र स्थित अस्पताल जा रहा थे। अचानक ही कार से कुछ आवाज सुनाई देने लगी। उसने कुछ खराबी समझ कर कार साइड में रोक ली और नीचे उतरकर देखने लगे। उसकी पत्नी कार में ही सवार थी।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 08:07 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 08:07 PM (IST)
Accident News: करनाल में केंटर ने कार को मारी टक्कर, आठ माह की गर्भवती महिला की मौत
करनाल में सड़क हादसे में गर्भवती महिला की मौत।

गढ़ी बीरबल (करनाल), जागरण संवाददाता। करनाल में एक तेज रफ्तार केंटर ने सड़क किनारे खड़ी कार को टक्कर मार दी, जिसमें कार सवार आठ माह की गर्भवती महिला की मौत हो गई। आरोपित चालक फरार है जबकि परिवार में हादसे के बाद मातम पसर गया।

अल्ट्रासाउंड कराने के लिए अस्पताल ले जा रहा था पति, बाल-बाल बचा

हरदीप वासी गांव कलसौरा ने बताया कि उसकी पत्नी प्रीती आठ माह की गर्भवती थी। वह उसे दोपहर के समय लाडवा जिला कुरुक्षेत्र स्थित अस्पताल ले जा रहा था, जहां उसका अल्ट्रासाउंड किया जाना था। चचेरे भाई की कार में सवार होकर वे गांव लबकरी से करीब तीन किलोमीटर आगे निकले थे कि अचानक ही कार से कुछ आवाज सुनाई देने लगी। उसने कुछ खराबी समझ कर कार साइड में रोक ली और नीचे उतरकर देखने लगे। उसकी पत्नी कार में ही सवार थी। इसी दौरान गांव ननदी की ओर से एक तेज रफ्तार केंटर आया और सीधे कंडक्टर साइड में उनकी कार को टक्क्र मार दी। इस हादसे में उसकी पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई। वह हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गया। आरोपित चालक तत्काल ही केंटर समेत फरार हो गया जबकि वह राहगिरों की मदद से किसी तरह गंभीर रूप से घायल पत्नी को लेकर वह किसी तरह कल्पना चावला राजकी अस्पताल पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया तो वहीं आरोपित केंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

परिवार में पसरा मातम

हरदीप की पत्नी प्रीति पहली बार गर्भवती हुई तो पूरे परिवार में खुशी छाई हुई थी। आने वाले बच्चे को लेकर परिवार तैयारियों में जुटा था तो हर कोई खुश था तो तरह-तरह के सपने देखे जा रहे थे, लेकिन करीब 22 वर्षीय प्रीति व बच्चे की हादसे ने जान ले ली। जैसे ही हादसे की सूचना घर पहुंची तो पूरा परिवार सन्न रह गया। हर सदस्य मातम में डूब गया तो आसपास भी शोक की लहर दौड़ गई।

chat bot
आपका साथी