Accident in Rohtak: रोहतक में सड़क हादसा, कसरेंटी के पास टकराई स्कूल बस, पांच बच्चे घायल

कसरेटी के पास मोड़ पर दूसरे स्कूल की बस से उनकी कैब टकरा गई। हादसे में चालक व पांच बच्चे घायल हो गए। हादसे के तुरंत बाद बच्चों को पीजीआइ के ट्रामा सेंटर ले जाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद चार बच्चों को तो घर भेज दिया गया।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:01 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 04:01 PM (IST)
Accident in Rohtak: रोहतक में सड़क हादसा, कसरेंटी के पास टकराई स्कूल बस, पांच बच्चे घायल
रोहतक में हादसे का शिकार हुई स्कूल बस।

संवाद सहयोगी, सांपला(रोहतक)। कसरेंटी गांव के पास दो स्कूली बसों में टक्कर हो गई। टक्कर के कारण स्कूल कैब में सवार पांच बच्चे घायल हो गए। वहीं कैब का चालक भी चोटिल हो गए। जिन्हें पीजीआइ के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

कसरेंटी के पास हादसे में घायल हुए निजी स्कूल के छात्रों ने बताया कि वे कैब स्कूल में जा रहे थे। कसरेटी के पास मोड़ पर दूसरे स्कूल की बस से उनकी कैब टकरा गई। हादसे में चालक व पांच बच्चे घायल हो गए। हादसे के तुरंत बाद बच्चों को पीजीआइ के ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद चार बच्चों को तो घर भेज दिया गया। वहीं कैब चालक बिजेंद्र व एक छात्रा किरण को अधिक चोट आने के चलते उनका पीजीआइ में उपचार चल रहा था। छात्रा किरण के माथे व चालक के पैर में चोट आई है।

हादसे में ये बच्चे हुए घायल

घायल हुए बच्चों में अटायल गांव निवासी छठी कक्षा की किरण, कक्षा छह के ही दीक्षांत, कक्षा छह का ही यश, कक्षा सात का मनीष, कक्षा नौंवी का प्रिंस शामिल हैं। वहीं समचाना गांव निवासी बिजेंद्र चालक भी घायल हुआ है।

खतरनाक मोड़ की वजह से हुआ हादसा

बस चालक के अनुसार जहां पर हादसा हुआ, वहां खतरनाक मोड़ है। मोड़ की वजह से एक-दूसरे को गाड़ी दिखाई नहीं दी और हादसा हो गया। हालांकि दोनों गाड़ियों की स्पीड कम थी, इसी के चलते ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई।

घायलों को पीजीआई में करवाया गया भर्ती

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर टीम को भेज दिया गया था। घायलों को समय रहते पीजीआइ में उपचार के लिए भर्ती करवा दिया गया। दोनों पक्षों की ओर से अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। उन्हें पता चला है कि एक छात्रा के परिजनों ने एमएलआर कटवाई है। अगर कोई शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी