लॉकडाउन में छूट गई थी जॉब, नौकरी की तलाश में निकला था, कैंटर ने कुचला

शनिवार रात नौ बजे हादसा हुआ। मृतक अपने भाई के साथ अन्नपूर्णा फैक्ट्री में नौकरी के बारे में पूछने के बाद घर लौट रहा था। विकास पेट्रोल पंप के पास जीटी रोड पार करते समय बड़ौली अड्डे की तरफ से आ रहे कैंटर ने कुचल दिया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 05:20 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 05:20 PM (IST)
लॉकडाउन में छूट गई थी जॉब, नौकरी की तलाश में निकला था, कैंटर ने कुचला
राहगीरों ने बाइक से पीछा किया तो आरोपित गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

पानीपत, जेएनएन। जीटी रोड शिमला मौलाना गांव के कैंटर के कुचलने से युवक की मौत हो गई। आरोपित चालक गाड़ी को मोड़कर करनाल की तरफ भागने लगा तो राहगीरों ने बाइक से पीछा किया। आरोपित चालक गाड़ी को पेप्सी पुल के पास कैंटर छोड़कर भाग गया।

उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर के सहदगढ़ी गांव के दीपक कुमार ने बताया कि 20 साल से परिवार शिमला मौलाना गांव में रहता। बड़ा भाई बबलू (25) बाबरपुर स्थित अनपूर्णा फैक्ट्री में काम करता था। लॉकडाउन में भाई की नौकरी छूट गई थी। तभी से भाई बेरोजगार था। काफी दिनों से वह रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहा था। इसी चक्कर में शनिवार को दोनों भाई एक फैक्ट्री में काम मांगने के लिए गए थे। तभी यह हादसा हो गया।

कैंटर ने एक बार ब्रेक लगाए, फिर कुचल दिया 

शनिवार रात नौ बजे वह और भाई बबलू अनपूर्णा फैक्ट्री में नौकरी के बारे में पूछने के बाद घर लौट रहे थे। विकास पेट्रोल पंप के पास जीटी रोड पार कर लिया था। भाई सड़क क्रॉस कर रहा था कि बड़ौली अड्डे की तरफ से आ रहे कैंटर ने एक बार ब्रेक लगाए, लेकिन फिर कुचल दिया। उसने राहगीरों की मदद से एंबुलेंस से घायल भाई को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

डेढ़ साल की बेटी और छह महीने का है बेटा

बबलू दो भाइयों में बड़ा था। पिता सीताराम मजदूरी करते हैं। परिवार में पत्नी ज्योति, डेढ़ साल की बेटी हितांशी और छह महीने का बेटा दिव्यांशु है। रविवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया गया। इस बारे में थाना सदर के हवलदार जोगिंद्र सिंह ने बताया कि कैंटर को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित कैंटर चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपित जल्द ही गिरफ्त में होगा।

chat bot
आपका साथी