लाडवा और पिहोवा में हादसा, कार अनियंत्रित होने से स्कूल संचालक सहित दो की मौत

कुरुक्षेत्र के लाडवा और पिहोवा में हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे की वजह कार का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है। मरने वालों में एक स्‍कूल संचालक था।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 07:01 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:01 AM (IST)
लाडवा और पिहोवा में हादसा, कार अनियंत्रित होने से स्कूल संचालक सहित दो की मौत
लाडवा और पिहोवा में हादसा, कार अनियंत्रित होने से स्कूल संचालक सहित दो की मौत

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र में सड़क हादसों में एक प्राइवेट स्कूल संचालक समेत दो की मौत हो गई। दोनों हादसे अनियंत्रित हुई कारों से हुए हैं। एक हादसा सैयाना सैदा और दूसरा लाडवा के पास हुआ है। 

गांव गंगौरी निवासाी विमल कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार को लाडवा रोड स्थित अपनी दुकान पर बैठा था। सड़क किनारे उसके पड़ोस की साहबो देवी पैदल ही लाडवा की तरफ जा रही थी। उसी समय पिपली की तरफ से एक कार चालक बड़ी तेज गति से आया और साहबो देवी को सीधी टक्कर मार दी। आरोपित कार चालक वहीं रुक गया। उसने अपना नाम सतबीर वासी साहब नगर पालम नई दिल्ली बताया। वह साहबो देवी को उठाकर सीएचसी लाडवा ले गया। यहां से उसको एलएनजेपी अस्पताल में ले गए। वहां पहुंचने से पहले साहबो देवी ने दम तोड़ दिया। थाना लाडवा पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 

स्कूल संचालक की मौत 

गांव इशाक निवासी बीरा राम ने बताया कि वे सरकारी स्कूल ककराला गुजरान में लेक्चरर है। उसके ताऊ का छोटा लड़का रामफल का गांव तंगौली में प्राइवेट स्कूल है। वह गांव इशाक से अपनी बुलेट मोटरसाइकिल और ताऊ का लड़का रामफल अपनी मोटरसाइकिल पर किसी काम से पिहोवा आए थे। वे दोनों काम खत्म कर अपनी-2 मोटरसाइकिलों पर वापस अपने गांव इशाक जा रहे थे। रात करीब 11 बजे पीएचसी गांव सैयाना सैदा के पास एक कार चालक ने बड़ी तेज गति से रामफल की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। वह सड़क पर गिरने से घायल हो गया। आरोपित कार चालक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। वह रामफल को लेकर पिहोवा अस्पताल पहुंचा। जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

ये भी पढ़ें: UPSC Civil Services Final Result 2019 पानीपत की मधुमीता को आइएएस बनने का जुनून था, भाई की शादी में भी नहीं गई, 86वां रैंक किया हासिल

ये भी पढ़ें: UPSC Civil Services Final Result 2019 14 लाख का पैकेज छोड़ प्रशासनिक सेवा में आई थी महक, अब यूपीएससी में 393वां रैंक

ये भी पढ़ें: हरियाणा में खुल गए कॉलेज, 20 नोडल अधिकारी सेंट्रलाइज्ड ऑनलाइन एडिमशन प्रक्रिया पर रखेंगे नजर

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी