Accident in Kurukshetra: कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसा, ट्रक और पिकअप की टक्कर, हादसे में दो की मौत

कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है। हादसे में ट्रक और पिकअप की जोरदार टक्कर में पिकअप के ड्राइवर व क्लीनर की मौत हो गई। हादसा ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने से हुआ। मरने वाले दोनों राजस्थान के रहने वाले थे।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 01:01 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 01:01 PM (IST)
Accident in Kurukshetra: कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसा, ट्रक और पिकअप की टक्कर, हादसे में दो की मौत
कुरुक्षेत्र में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत।

शाहाबाद(कुरुक्षेत्र), संवाद सहयोगी। जीटी रोड पर गांव शरीफगढ़ के नजदीक हुए ट्रक और पिकअप की टक्कर में पिकअप के ड्राइवर व क्लीनर की मौत हो गई। हादसा ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने से हुआ। मरने वाले दोनों राजस्थान के रहने वाले थे। थाना शाहाबाद पुलिस ने ट्रक चालक पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सड़क हादसे में दो की मौत

एक सड़क हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। पुलिस को दी शिकायत में गांव जंधेड़ी निवासी मदनलाल ने बताया कि वह इनोवा कार में किसी को छोड़ने के लिए दिल्ली गया था। वह वहां से वापस आ रहा था तो देर रात गांव शरीफगढ़ के पास एक ढाबे पर चाय पीने के लिए रुक गया। वह ढाबे के बाहर सड़क किनारे खड़ा होकर चाय पी रहा था कि उसी समय एक व्यक्ति अपने ट्रक को लापरवाही से चलाता हुआ जा रहा था। इसी बीच ट्रक चालक ने अपने ट्रक को बिना पीछे देखे एकदम मोड़ दिया और सड़क के बीचोबीच अचानक ब्रेक लगा दिए। पीछे से आ रही बोलेरो पिकअप के ड्राइवर ने अपनी गाड़ी को बचाने के लिए कोशिश की, लेकिन वह ट्रक के पीछे जा लगी।

ड्राइवर क्लीनर गंभीर रूप से घायल

हादसे में पिकअप का ड्राइवर व क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए। वह और आस पड़ोस के लोग मौके पर एकजुट हो गए। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही हैल्पर्स की टीम घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जेब से मिले कागजातों व मोबाइल फोन के आधार पर स्वजनों को सूचित किया। शवों की शिनाख्त जिला अलवर स्थित आमका निवासी फायर कुमार व जिला जयपुर स्थित रतनपुरा निवासी महिंद्र कुमार मीना के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी