Accident in Kaithal: कैथल में अलग-अलग चार दर्दनाक सड़क हादसे, दो की मौत, तीन घायल

कैथल में चार अलग-अलग सड़क हादसे हुए। इन दर्दनाक सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और वहीं तीन लोग घायल हो गए। शिकायत के आधार पर मामलों को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 08:54 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 08:54 PM (IST)
Accident in Kaithal: कैथल में अलग-अलग चार दर्दनाक सड़क हादसे, दो की मौत, तीन घायल
कैथल में चार सड़क हादसों में दो की मौत।

कैथल, जागरण संवाददाता। चार अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। सभी मामले अलग-अलग थानों में दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पहले मामले में क्योडक निवासी नरेंद्र ने सदर थाने में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि 20 अक्टूबर को रात करीब साढ़े बजे वह बाइक पर हाइवे स्थित मित्रां दा ढाबा के पास से गांव जा रहा था। उसके आगे दो बाइक सवार जा रहे थे। उसी समय एक कार चालक ने अपनी गाड़ी को लापरवाही से चलाते हुए दोनों बाइक चालकों को टक्कर मार दी। बाइक चालकों की पहचान क्योडक निवासी मंजीत और सेठपाल के रूप में हुई। इस हादसे के कारण मंजीत की मौत हो गई और सेठपाल घायल हो गया।

जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। दूसरे मामले में गांव खुराना निवासी दिलबाग ने सदर थाने में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि 21 अक्टूबर को शाम छह बजे एक ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए गांव के पास गांव खुराना निवासी अजय की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में अजय की मौत हो गई। जांच अधिकारी ईशम सिंह ने बताया कि पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

हादसे में दो हुए घायल

तीसरे मामले में थेह बुटाना निवासी अरविंद्र कौर ने गुहला थाने में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि 14 अक्टूबर को वह और उसका पति विक्रमजीत सिंह बाइक पर चीका से अगौंध जा रहे थे। गांव मटकालिया के पास कार चालक ने अपनी गाड़ी को लापरवाही से चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। इसमें उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज पटियाला के अस्पताल में चल रहा है। जांच अधिकारी सुखदेव ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अंतिम मामले में गांव पांची जाटान थाना गन्नौर जिला सोनीपत निवासी मनोज कुमार ने सिटी थाने में शिकायत दी है।

शिकायत में बताया कि वह एनएसजी में हेड कांस्टेबल है। 21 अक्टूबर को वह अपनी पत्नी अन्नु देवी के साथ बाइक पर अपने गांव से सीवन जा रहे थे। जैसे ही वे पाडला रोड पर पहुंचे तो एक ट्रक चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में उसकी पत्नी अनु घायल हो गई। जांच अधिकारी जयपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी