जींद में नीलगाय सामने आने से हुआ भीषण हादसा, आमने-सामने टकराईं दो बाइकें, दाे की मौत

जींद में नीलगाय सड़क पर आने के चलते भीषण हादसा हुआ। दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। दो लोगों की जान चली गई। एक अन्य युवक घायल हो गया। पिल्लूखेड़ा-अलेवा मार्ग पर गांव ढाठरथ के पास हादसा हुआ।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 06:45 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 06:45 PM (IST)
जींद में नीलगाय सामने आने से हुआ भीषण हादसा, आमने-सामने टकराईं दो बाइकें, दाे की मौत
एक घायल को गंभीर हालत में पीजीआइ रोहतक रेफर किया गया है।

जागरण संवाददाता, जींद। जींद में वीरवार देर रात भीषण हादसा हो गया। नीलगाय सड़क पर आने के चलते दो बाइकें टकरा गईं। जींद में पिल्लूखेड़ा-अलेवा मार्ग पर गांव ढाठरथ के पास दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिए। 

गांव मोहम्मदखेड़ा निवासी 30 वर्षीय सुनील अपने हमउम्र दोस्त रमेश के साथ किसी जान-पहचान वाले के यहां जन्मदिन पर हिसार जिले के गांव पेटवाड़ गया हुआ था। वीरवार देर रात को दोनों बाइक पर सवार होकर पिल्लूखेड़ा-अलेवा मार्ग से घर वापस लौट रहे थे। गांव ढाठरथ के पास खेत से अचानक नीलगाय सड़क पर आ गई। इससे बाइक का संतुलन बिगड़ गया और सामने से आ रही कैथल जिले के गांव रोहेड़ा निवासी अजमेर की बाइक के साथ उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में सुनील, उसका दोस्त रमेश तथा दूसरे बाइक पर सवार 30 वर्षीय अजमेर गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों के सहयोग से तीनों को सिविल अस्पताल लाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने सुनील तथा अजमेर को मृत घोषित कर दिया। जबकि रमेश की हालात गंभीर देख उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया।

सुनील की एक बेटी और एक बेटा, अजमेर तलाकशुका

स्वजनों ने बताया कि मृतक सुनील अपने पीछे एक लड़का व एक लड़की छोड़ गया है। वहीं अजमेर भी शादीशुदा था, लेकिन उसका तलाक हो चुका था। सुनील खेतीबाड़ी का काम करता था। पिल्लूखेड़ा थाना के एएसआइ नरेश कुमार ने बताया कि नीलगाय सामने आने से दोनों बाइकों की टक्कर हो गई। इसमें सुनील और अजमेर की मौत हो गई। मृतकों का पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिए गए हैं। धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी