करनाल में किशोर पर फेंका तेजाब, झुलसा, जरा सी बात पर हुई थी कहासुनी

करनाल में एक किशोर पर एक युवक ने तेजाब फेंक दिया। डेयरी से युवक को जाने के लिए कहा तो किशोर पर उड़ेल दी तेजाब। तेजाब की वजह से किशोर झुलस गया है। मामला करनाल के गांव बैरसाल का है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 05:12 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 05:12 PM (IST)
करनाल में किशोर पर फेंका तेजाब, झुलसा, जरा सी बात पर हुई थी कहासुनी
करनाल में एक किशोर पर तेजाब फेंका गया।

करनाल, जेएनएन। एक किशोर ने डेयरी पर आए एक युवको जाने के लिए कहा तो उस पर तेजाब उड़ेल दी, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है। गांव बैरसाल वासी अनिल कुमार ने गांव में दूध की डेयरी की हुई है, जिसके सहारे परिवार का पालन-पोषण करता है।

रविवार देर शाम वह हर रोज की तरह गांव में दूध देने गया हुआ था। पीछे से उनका 14 वर्षीय बेटा पर्णव डेयरी पर बैठा था। उसी समय लोग डेयरी पर दूध देने के लिए आ रहे थे। पर्णव के मुताबिक उसी दौरान गांव वासी प्रिंस भी डेयरी में आकर बैठ गया। लोग दूध देने आ रहे थे, जिसके चलते उसे कहा कि ऐसे समय में वह डेयरी में न बैठे। इसी बात से प्रिंस ताव में आ गया और डेयरी में ही दूध की गुणवत्ता जांचने के लिए केन में रखी तेजाब उस पर उड़ेल दी, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गया।

आरोपित वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पर्णव को उसके चाचा शिव कुमार आनन-फानन में नीलोखेड़ी स्थित अस्पताल लेकर गए, जहां उसे दाखिल कराया गया। वहीं देर रात को ही स्वजन पुलिस थाने पहुंचे और पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी