दोस्तों के साथ सुबह सैर करने आया युवक, करनाल की पश्चिमी यमुना नहर में गिरा, देखते-देखते डूबा

करनाल में सोमवार सुबह एक युवक नहर में गिर गया। युवक अपने दोस्‍तों के साथ नहर के पास टहलने के लिए आया था। सभी दोस्‍त नहर के किनारे बैठे हुए थे। तभी एक फिसल गया और नहर में जा गिरा।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 09:46 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 09:46 AM (IST)
दोस्तों के साथ सुबह सैर करने आया युवक, करनाल की पश्चिमी यमुना नहर में गिरा, देखते-देखते डूबा
सुबह टहलते वक्‍त एक युवक नहर में गिरा।

करनाल, जेएनएन। दोस्तों के साथ सुबह घर से सैर करने गया एक युवक अचानक ही नहर में डूब गया, जिसकी तलाश के लिए गोताखोरों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। फिलहाल युवक का पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि शिव कालोनी वासी करीब 18 वर्षीय राधे अपने तीन से चार दोस्तों के साथ हर रोज की तरह कैथल पुल के समीप पश्चिमी यमुना नहर किनारे सैर करने गया था। सभी दोस्त नहर किनारे बैठे थे, तभी अचानक ही राधे नहर में गिर गया। उसके साथ आए दोस्त सागर ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसे बचा नहीं सका। बाद में सूचना उसके स्वजनों को दी और वे मौके पर पहुंचे।

सूचना मिलते ही थाना रामनगर से पुलिस टीम जांच अधिकारी बलवान सिंह के साथ पहुंची तो वहीं पुलिस ने तत्काल ही गोताखोर बुलाए और उन्होंने सर्च ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। बताया जा रहा है कि नहर पर मौजूद अन्य लोगों ने राधे को नहर में पानी के तेज बहाव के साथ बहते हुए देखा। वहीं शिव कालोनी वासी सुरजीत व राजेश कुमार का कहना था कि नहर किनारे अनेकों लोग सुबह सैर करने के लिए आते रहते हैं। राधे भी अन्य युवकों के साथ यहां कई बार सैर करने आता था। वहीं जांच अधिकारी बलवान सिंह का कहना है कि फिलहाल युवक की तलाश शुरू कर दी गई है और मामले की हर पहलू से जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी