दस हजार रुपये में उत्तर प्रदेश से युवक खरीद कर लाया था पिस्तौल

आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह देसी पिस्तौल उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति से 10 हजार रुपये में खरीद कर लाया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 08:12 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 08:12 PM (IST)
दस हजार रुपये में उत्तर प्रदेश से युवक खरीद कर लाया था पिस्तौल
दस हजार रुपये में उत्तर प्रदेश से युवक खरीद कर लाया था पिस्तौल

जागरण संवाददाता, पानीपत : स्पेशल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए)-1 ने बरसत रोड सेक्टर 13-17 मोड़ से सोनीपत के सिटावली गांव के राजीव उर्फ राजू को गिरफ्तार किया। आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन की रिमांड पर लिया गया है।

सीआइए-वन प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि राजीव पर पहले भी मारपीट के दो मामले दर्ज हैं। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह देसी पिस्तौल उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति से 10 हजार रुपये में खरीद कर लाया था। रिमांड के दौरान आरोपित से पता लगाया जाएगा कि वह किस व्यक्ति से देसी पिस्तौल खरीद कर लाया था और उसने पिस्तौल का क्या इस्तेमाल करना था। खेत से सोलर प्लेट चोरी करने का आरोपित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : खेत से सोलर प्लेटें चोरी करने के आरोपित उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ के कुंडा गांव के राजबीर सिंह हाल पता कुलदीप नगर को स्पेशल इनवेस्टिगेश एजेंसी (सीआइए-थ्री) ने जाटल रोड देशवाल चौक से गिरफ्तार किया। सीआइए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि आरोपित राजबीर सिंह से चोरी की चार सोलर प्लेटें बरामद की हैं। आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बता दें कि एल्डिको निवासी सचिन भाटिया ने पुलिस को शिकायत दी कि वह कंस्ट्रकशन का काम करता है। 12 अप्रैल को उनके बड़ौली गांव के पास स्थित खेत से सोलर की चार प्लेटें और कंट्रोलर चोरी कर लिया गया। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज किया। गौरतलब है कि खेत से ट्रांसफार्मर, सोलर प्लेट चोरी करने का गिरोह सक्रिय है।

chat bot
आपका साथी