एक साल पहले 9800 स्ट्रीट लाइटों का टेंडर जारी होते ही मना था जश्न, अब तक नहीं लगी

शहर के 26 वार्डों में लगनी वाली 9800 स्ट्रीट लाइटों के टेंडर को एक साल पूरा हो गया। जब 2020 17 जुलाई को टेंडर जारी हुआ था। तो विधायक प्रमोद विज के साथ शहर के पार्षदों ने जश्न मनाया था। लेकिन आज तक स्ट्रीट लाइट नहीं लग सकी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 08:39 AM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 08:39 AM (IST)
एक साल पहले 9800 स्ट्रीट लाइटों का टेंडर जारी होते ही मना था जश्न, अब तक नहीं लगी
एक साल पहले 9800 स्ट्रीट लाइटों का टेंडर जारी होते ही मना था जश्न, अब तक नहीं लगी

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर के 26 वार्डों में लगनी वाली 9800 स्ट्रीट लाइटों के टेंडर को एक साल पूरा हो गया। जब 2020 17 जुलाई को टेंडर जारी हुआ था। तो विधायक प्रमोद विज के साथ शहर के पार्षदों ने जश्न मनाया था। लेकिन आज तक स्ट्रीट लाइट नहीं लग सकी। जश्न के बाद तो पार्षदों ने स्ट्रीट लाइट लगवाने के लिए यहां तक कि अधिकारियों का घेराव तक किया और फिर भी स्ट्रीट लाइटें नहीं लग सकी। हर बार अधिकारी झूठे आश्वासन दे रहे हैं।

शहर की गलियों में अंधेरा रहने से शहरवासी परेशान हैं। अभी तक डबल कोर की तारों को लेकर भी कंपनी से बात नहीं हो पाई है। बता दें कि शहर में प्रत्येक वार्ड में 300-300 स्ट्रीट लाइट लगनी हैं। इसमें 500-500 विधायक, मेयर व डिप्टी मेयर कोटे की स्ट्रीट लाइट भी शामिल हैं। जो विधायक अपनी मर्जी से कहीं भी लगवा सकते हैं। इसके लिए 1.66 करोड़ का टेंडर लगा था। फरवरी माह में वर्कआर्डर जारी किया गया था। हुई थी हाई लेवल बैठक

पिछले माह विश्राम गृह में सांसद संजय भाटिया, विधायक प्रमोद विज, मेयर अवनीत कौर, सीनियर डिप्टी मेयर दुष्यंत भट्ट व निगम कमिश्नर आरके सिंह के साथ मीटिग हुई थी। इस मीटिग में तय हुआ था। कि 20 दिन के अंदर-अंदर काम शुरू हो जाएगा। लेकिन बैठक को एक माह का समय बीत चुका हैं। अभी तक स्ट्रीट लाइट लगने का काम शुरू नहीं हो सका। स्ट्रीट लाइट क्यों नहीं लग रही ली जाएगी रिपोर्ट

नगर निगम की मेयर अवनीत कौर ने जागरण से बातचीत में बताया कि स्ट्रीट लाइट क्यों नहीं लगाई गई। इसकी रिपोर्ट अधिकारियों से ली जाएगी और जल्द स्ट्रीट लाइट शहर में लगे इसके लिए प्रक्रिया तेज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी