चोरी की बाइक पर घूम रहा बदमाश गिरफ्तार

कपिल शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में पहले भी चोरी के पांच मामला दर्ज है। कपिल को अदालत में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:43 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:43 PM (IST)
चोरी की बाइक पर घूम रहा बदमाश गिरफ्तार
चोरी की बाइक पर घूम रहा बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : चोरी की बाइक पर बुधवार रात को उग्राखेड़ी गांव के पास घूम रहे बदमाश को स्पेशल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-थ्री) ने गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान अंबा कालोनी के कपिल के रूप में हुई। उसकी निशानदेही पर दो और चोरी की बाइक बरामद की, जो कि एक खाली प्लॉट में छिपा रखी थी। ये बाइक थाना शहर और पुराना औद्योगिक थाना क्षेत्र से चोरी कर रखी थी।

सीआइए-थ्री प्रभारी अनिल कुमार छिल्लर ने बताया कि कपिल शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में पहले भी चोरी के पांच मामला दर्ज है। कपिल को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। इन स्थानों से की थी बाइक चोरी

-18 अप्रैल को बापौली के मतलूब के घर के बाहर से बाइक चोरी कर ली। बापौली थाने में मामला दर्ज है।

-15 मार्च को सिविल अस्पताल की पार्किंग से हरिसिंह कालोनी के नरेश की बाइक चोरी कर ली। थाना शहर में मामला दर्ज है।

-28 फरवरी को असंध रोड पर बजाज धर्म कांटे के सामने से दत्ता कालोनी के शुभम की बाइक चुरा ली। पुरानी औद्योगिक थाने में मामला दर्ज है।

ब्रेजा कार में अवैध देसी शराब ले जात तस्कर गिरफ्तार

जासं, पानीपत : सेक्टर-25 मोड़ के पास से एक युवक को ब्रेजा कार सहित काबू किया। कार की डिग्गी से अवैध देसी शराब की चार पेटी बरामद की। आरोपित की पहचान मछरौली गांव के संदीप उर्फ छोटू के रूप में हुई। आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

सेक्टर 29 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि हवलदार राजीव की टीम सेक्टर-25 मोड़ पर गश्त कर रही थी। तभी सेक्टर-25 की तरफ से ब्रेजा कार आती दिखाई दी। रुकवाकर कार की तलाशी ली तो डिग्गी में अवैध शराब की चार पेटी बरामद हुई। आरोपित कार चालक मछरौली के संदीप ने बताया कि शराब के विभिन्न ठेकों से दो-दो बोतल खरीद कर गाड़ी में इकट्ठी कर लेता है। इसके बाद फैक्ट्री के बाहर शराब को महंगे दाम पर कामगारों को बेच देता है। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने आरोपित संदीप के खिलाफ मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी