दिल दहला देने वाला हादसा, सात फीट की स्विफ्ट कार तीन फीट की बची

पानीपत में कारोबारी के बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई। कार की स्पीड सौ किमी प्रति घंटा थी। कार अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में चली गई। तभी सामने से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 15 Mar 2019 06:25 PM (IST) Updated:Sat, 16 Mar 2019 10:37 AM (IST)
दिल दहला देने वाला हादसा, सात फीट की स्विफ्ट कार तीन फीट की बची
दिल दहला देने वाला हादसा, सात फीट की स्विफ्ट कार तीन फीट की बची

पानीपत, जेएनएन। एलिवेटेड हाईवे पर रोड़ धर्मशाला के सामने दर्दनाक हादसा हुआ। सड़क हादसे में श्याम बाग बैंक्वेट हॉल के मालिक के बेटे सुनील कुमार (38) की मौत हो गई। गाड़ी की स्पीड इतनी थी कि दूसरी लेन से आ रही पिकअप और एक कैंटर से टकराकर लोहे के ग्रिल से जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि कार का स्टेयरिंग धंसने से सुनील की छाती की हड्डियां टूट गईं। वहीं ओवरब्रिज पर दोनों ओर 20 मिनट तक जाम लग गया। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

सेक्टर-25 स्थित गार्गी वूलन मिल मालिक सुनील कुमार शुक्रवार दोपहर को स्विफ्ट डिजायर कार में सेक्टर 13-17 स्थित घर जा रहे थे। हादसा होते ही ओवरब्रिज पर दोनों ओर काफी संख्या में वाहन खड़े हो गए। राहगीरों ने किसी तरह क्षतिग्रस्त कार से घायल सुनील को बाहर निकाला। हादसे की सूचना पुलिस और एंबुलेंस कंट्रोल रूम में दी गई, लेकिन ओवरब्रिज पर जाम लगा होने के कारण काफी देर तक एलएंडटी और सामान्य अस्पताल की एंबुलेंस घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई। कुछ ही देर में सुनील ने दम तोड़ दिया। 

सिर से पांव तक चोटिल
राहगीरों के मुताबिक सुनील के शरीर के लगभग सभी हिस्सों पर चोट लगी हुई थी। छाती में स्टेयिरिंग धंसने के कारण उसके मुंह से खून बह रहा था। सिर, ठोड़ी, हाथ पर भी काफी चोटें आई थी। सीट और पैडल्स के बीच में फंसने के कारण दाहिना पैर भी टूट गया था। वह कुछ देर तक तड़पते रहे, लेकिन प्राथमिक उपचार मिलने से पहले ही उसकी सांसें थम गईं।

सुनील का फाइल फोटो।

लगभग 150 थी कार की स्पीड
नूरवाला निवासी मुकेश ने बताया कि वह पिकअप लेकर सिवाह की ओर जा रहा था। तभी सामने से एक कार पलटती हुई आती दिखी। मौत की तरह आती कार देख ऐसा लगा कि वह सीधा पिकअप से टकरा जाएगी। इमरजेंसी ब्रेक लगाए तो कार मामूली सी पिकअप से टकरा कर निकल गई। अनुमान है कि कार की रफ्तार लगभग 150 किलोमीटर प्रतिघंटा के आस-पास थी। पीछे आ रहे कैंटर से टकराने के बाद कार ग्रिल के पास जा गिरी। खुद के होश संभले तो तेजी से पिकअप से उतरकर कार के पास पहुंचा तो उसमें युवक तड़प रहा था। 

रफ्तार की पुष्टि नहीं
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। फिलहाल कार की रफ्तार की पुष्टि नहीं हो पाई है। मामले की जांच की जा रही है।  अभी किसी वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया है।
इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह, सिटी थाना प्रभारी

chat bot
आपका साथी