अंबाला में दो कारों में आमने-सामने भिड़ंत, पेड़ से टकराकर धू-धू कर जलने लगी 7 लाख की कार

अंबाला में भीषण सड़क हादसा हुआ। दो कारों में हुई जोरदार टक्कर में एक कार पेड़ से जा टकराई और धू-धू कर जलने लगी। हादसे में दो परिवारों के सात लोग घायल हुए हैं। डायल 112 गाड़ी के पहुंचने के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 09:37 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 09:37 PM (IST)
अंबाला में दो कारों में आमने-सामने भिड़ंत, पेड़ से टकराकर धू-धू कर जलने लगी 7 लाख की कार
सड़क हादसे में पेड़ से टकराई कार में लगी भीषण आग

मुलाना (अंबाला), संवाद सहयोगी। रविवार रात साढ़े 12 बजे दोसड़का-साढ़ौरा रोड पर दो कारों (कीया और अमेज) की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी अमेज गाड़ी घूमती हुई सड़क पर लगे पेड़ से जा टकराई और उसमें सवार घायलों के नीचे उतरते ही उसमें अचानक आग लग गई। आग इतनी तेज थी मात्र आधा घंटे में धू-धू कर जलकर राख हो गई। मगर इस हादसे में दो परिवारों के सात लोग बुरी तरह से घायल हो गई जिनके सिर और टांगों पर चोटें आई है। उधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद गांव धीन के प्वाइंट पर खड़ी डायल 112 को सूचना मिलते ही कर्मचारी मौके पर पहुंचे और तुरंत घायलों को साढौरा अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है हादसा अमेज कार के चालक की लापरवाही से हुआ है। कार चालक ने उल्टी दिशा में आकर सामने से आ रही कीया कार को सीधी टक्कर मार दी। उधर आग लपटों में जल रही कार की आग बुझाने के लिए साढाैरा से एक फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया, मगर तक तक अमेज कार पूरी तरह से जल चुकी थी। उधर पुलिस मामले में कार्रवाई में जुट गई थी।

आग लगने के बाद जली हुई कार

साढौरा का परिवार सिटी से आ रहा था जन्मदिन

जानकारी के मुताबिक साढौरा के रहने वाले नरेश अग्रवाल अपनी पत्नी नीता सिंगला, बेटे आशुतोष व भाई प्रवीण कुमार के साथ कीया कार में अंबाला शहर रिश्तेदार के बच्चे के जन्मदिन में शामिल होने के लिए गये थे। रात साढ़े 12 बजे वापस आ रहे थे जब उनकी कार गांव सरदेहड़ी के पास पहुंची तो उसी समय सामने से तेज रफ्तार से उल्टी दिशा में आ रही अमेज कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि टक्कर लगते ही अमेज कार घूमती हुई सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। वहीं कीया कार के बैलून खुल गए व कार बहुत ज्यादा क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में दोनों कार में सवार 7 लोगों को चोटें आई। इससे नरेश अग्रवाल सहित अन्य को गहरी चोटे आई हैं।

हादसे में क्षतिग्रस्त हुई दूसरी कार

अमेज कार में तीन लोग सवार थे

जानकारी के मुताबिक अमेज कार में तीन लोग सवार थे। टक्कर लगने के बाद जैसे ही वे कार से उतरे अचानक कार में आग की लपटें उठने लगी। जब तक कोई कुछ कर पाता उससे पहले ही पल भर में कार की लपटों ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। उधर, हादसे में कीया कार सवार चारों लोगों को काफी चोटें लगने के बाद अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं अमेज कार में सवार तीनों लोग अंबाला के रहने वाले बताए जा रहे हैै।

अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं 

मुलाना थाना के जांच अधिकारी राजबीर ने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। दोनों पार्टियों की तरफ से अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलते ही केस दर्ज कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी