जुलाई में मारपीट कर 70 हजार छीने, 3500 ही बरामद कर पाई पुलिस, बाकी खाने पीने व नशे में उड़ाए

ढाबे से खाना खाकर लौट रहे युवक के साथ मारपीट कर पैसे छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित प्रवीन व मोनू निवासी सौंदापुर को पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से 3500 रुपये भी बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 08:46 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 08:46 AM (IST)
जुलाई में मारपीट कर 70 हजार छीने, 3500 ही बरामद कर पाई पुलिस, बाकी खाने पीने व नशे में उड़ाए
जुलाई में मारपीट कर 70 हजार छीने, 3500 ही बरामद कर पाई पुलिस, बाकी खाने पीने व नशे में उड़ाए

जागरण संवाददाता, पानीपत : ढाबे से खाना खाकर लौट रहे युवक के साथ मारपीट कर पैसे छीनने की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित प्रवीन व मोनू निवासी सौंदापुर को पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से 3500 रुपये भी बरामद किए हैं।

पुराना औद्योगिक थाना प्रभारी निरीक्षक कमलजीत ने बताया वीरवार को गश्त के दौरान उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली सौंदापुर अड्डे पर दो संदिग्ध युवक किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। पुलिस टीम ने तुरंत दबिश देकर दोनों युवकों को पकड़ लिया। उन्होंने अपने नाम प्रवीन उर्फ बीना व मोनू निवासी सौंदापुर बताए।

शक के आधार पर पुलिस टीम ने गहनता से पूछताछ की तो आरोपित युवकों ने अपने एक अन्य साथी संग मिलकर जुलाई माह में ढ़ाबे से खाना खाकर लौट रहे दो युवक के साथ सौंदापुरा अड्डे पर मारपीट कर पैसे छीनने की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की।

निरीक्षक के मुताबिक आरोपित युवकों ने पूछताछ में बताया कि पैसे छीनने की वारदात को अंजाम देने के बाद उन्होंने पैसों को तीन हिस्सों में बांटकर ज्यादातर पैसों को नशा करने व खाने-पीने में खर्च कर दिया। पुलिस ने उनसे बचे हुए 3500 रुपये बरामद कर शुक्रवार को अदालत पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया। छीने थे 70 हजार रुपये

निरीक्षक कमलजीत ने बताया थाना में गौरव निवासी मुजफ्फरनगर व हाल निवास शांति नगर ने शिकायत में बताया था कि वह गौतम ट्रेडिग कम्पनी में काम करता है। 29 जुलाई को ड्राइवर हरप्रीत के साथ सौंदापुर अड्डे पर बने अंशु ढ़ाबे पर नान खाने के लिए गया था। वहां शराब का सेवन कर आए युवक ने अपनी पहचान अनिल निवासी सौंदापुर बताते हुए खाने के पैसे ना होने का हवाला पैसे देने बारे कहा। उसने युवक को ढ़ाबे से खाना दिलवा दिया। खाना खाने के बाद उसने ढ़ाबा मालिक को खाने के पैसे दिए तो युवक ने उसकी जेब में रखे पैसों को देख लिया और झपटने की कोशिश की। लेकिन उसने युवक को वहां से भगा दिया था। इसके बाद वो दोनों आफिस की तरफ जा रहे थे, तभी सौंदापुर अड्डे पर युवक ने अपने साथियों के संग मिलकर उन पर लोहे की पाइप आदि से हमला कर 70 हजार रुपये छीन लिए थे।

chat bot
आपका साथी