कैथल में 7 माह के मासूम की मौत, सौतेले पिता पर हत्या की जताई आशंका

कैथल में सात माह के मासूम की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बच्‍चे की मां ने अपने दूसरे पति यानी मासूम के सौतेले पिता पर हत्‍या की आशंका जताई। वहीं डॉक्‍टरों का अनुमान है कि बच्‍चे की मुंह दबाकर हत्‍या की गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 04:32 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 04:32 PM (IST)
कैथल में 7 माह के मासूम की मौत, सौतेले पिता पर हत्या की जताई आशंका
कैथल में सात माह के बच्‍चे की मौत।

कैथल, जेएनएन। कैथल में गांव रोहड़ा में मुर्गी फार्म पर सात माह के बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद राजौंद थाना पुलिस की टीम ने मौके का दौरा किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कैथल लाया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर विसरा जांच के लिए मधुबन भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद बच्चे की मौत के कारणों का पता चल सकेगा। मामले के जांच अधिकारी एसआइ कृष्ण कुमार ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने धारा-174 के तहत कार्रवाई की है। विसरा रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी।

बिहार के दरभंगा शहर निवासी महिला काजल कई दिनों से रोहेड़ा स्थित मुर्गी फार्म पर अपने पति के साथ रह रही है। महिला की पहली शादी से सात माह का बच्चा पीयूष था, जो वह अपने साथ लेकर यहां आई थी। रविवार रात को जब वह बच्चे को दूध पिलाने लगी तो उसने दूध नहीं पिया। पड़ोसी को दिखाया तो उसने कहा कि इसे अस्पताल में ले जाओ। महिला उसे लेकर सिविल अस्पताल कैथल पहुंची।

यहा डाक्टरों ने बताया कि बच्चे की मौत हो चुकी है। इसके बाद राजौंद थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई। राजौंद थाना पुलिस ने सोमवार को बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाया। विसरा जांच के लिए भेजा गया है। महिला ने बच्चे की हत्या की आशंका जताते हुए बच्चे के सौतेले पिता रोशन लाल पर शक जाहिर किया है। वहीं चिकित्सकों का भी अनुमान है कि मुुंह दबाने से बच्चे की मौत हुई है। बच्चे की मौत के मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है। रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन
chat bot
आपका साथी