मंदिर के पुजारी के सूने मकान में जेवर सहित 60 हजार रुपये चोरी

मंदिर के पुजारी के आरके पुरम कालोनी स्थित सूने मकान से 10 हजार रुपये सिक्के व जेवर सहित 60 हजार रुपये की चोरी कर ली गई। बदमाश मकान के मेन गेट के सरिये तोड़कर घुसे और वारदात करके फरार हो गए। 24 दिन पहले पुजारी की पत्नी की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:57 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:57 AM (IST)
मंदिर के पुजारी के सूने मकान में जेवर सहित 60 हजार रुपये चोरी
मंदिर के पुजारी के सूने मकान में जेवर सहित 60 हजार रुपये चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : मंदिर के पुजारी के आरके पुरम कालोनी स्थित सूने मकान से 10 हजार रुपये, सिक्के व जेवर सहित 60 हजार रुपये की चोरी कर ली गई। बदमाश मकान के मेन गेट के सरिये तोड़कर घुसे और वारदात करके फरार हो गए। 24 दिन पहले पुजारी की पत्नी की मौत हो गई। पुजारी के मामा का भी देहांत हो गया था। वह अपनी मां के पास गए हुए थे। तभी वारदात हो हो गई।

आरके पुरम कालोनी के सन्नी शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह शिव मंदिर में पुजारी हैं। 24 दिन पहले पत्नी की भारती शर्मा की बीमारी से मौत हो गई। मामा का भी देहांत हो गया। इसी वजह से 31 जुलाई को वह ढाई साल के बेटे देव को साथ लेकर मकान पर ताला लगाकर मां के पास किशनपुरा में चला गया था। 2 अगस्त को रात को लौटा तो मेन गेट पर लगे सरिये व पत्ती टूटी हुई थी। ताला खोलकर अंदर देखा तो किचन का कुंडा टूटा था और सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी से 100 के नोटों की नई गड्डी, एक लौटे में भरे सिक्के, हार, अंगूठी व अन्य सामान चोरी कर लिया गया। बदमाशों ने रेकी कर चोरी की वारदात की है। उनके मकान के आसपास मकान नहीं हैं। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी