प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका के खाते से निकले 52 हजार, केस दर्ज

उपभोक्ताओं के बैंक खाते में जमा पैसे भी सुरक्षित नहीं हैं। उनके बगैर निकलवाए भी खाते से पैसे निकल जा रहे हैं। ऐसी ही घटना एमएएसडी स्कूल की शिक्षिका अनीता भल्ला के साथ घटित हुई। उनके बैंक खाते से 52 हजार रुपये निकाल लिए गए। मामला वीरवार दोपहर बाद का है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 08:43 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 08:43 PM (IST)
प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका के खाते से निकले 52 हजार, केस दर्ज
प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका के खाते से निकले 52 हजार, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पानीपत : उपभोक्ताओं के बैंक खाते में जमा पैसे भी सुरक्षित नहीं हैं। उनके बगैर निकलवाए भी खाते से पैसे निकल जा रहे हैं। ऐसी ही घटना एमएएसडी स्कूल की शिक्षिका अनीता भल्ला के साथ घटित हुई। उनके बैंक खाते से 52 हजार रुपये निकाल लिए गए। मामला वीरवार दोपहर बाद का है। उनके मोबाइल पर मैसेज आया तो उन्हें खाते से पैसे निकलने बारे पता चला।

सेक्टर 12 निवासी अनीता भल्ला ने चांदनी बाग थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एमएएसडी स्कूल में बतौर टीचर कार्यरत है। उसका संजय चौक स्थित यस बैंक में खाता है। वीरवार को दोपहर बाद तीन बजे वो घर पर थी। तभी मोबाइल पर खाते से 20 हजार रुपये निकलने का मैसेज आया। जिसे देख वो हैरान रह गई और बैंक जाकर पता किया तो खाते से 52 हजार रुपये निकले मिले। 32 हजार रुपये निकलने का उसके पास बैंक से कोई मैसेज नहीं आया।

महिला टीचर का कहना है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके खाते से उक्त राशि निकाल धोखाधड़ी की है। आरोपित का पता लगा खाते से निकाले पैसे बरामद करने के साथ सख्त कार्रवाई की जाए। वहीं थाना पुलिस ने शिक्षिका के बयान पर अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी व अमानत में खयानत का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी