एनएंडटी कंपनी के अधिकारी के अपहरण के मामले में 36वां आरोपित गिरफ्तार

इंडियन आयल कारपोरेशन लिमिटेड (आइओसीएल) पानीपत में कंस्ट्रक्शन का काम कर रही एलएंडटी कंपनी के एचआर मैनेजर और आरसीएम मैनेजर का अपहरण कर रंगदारी के मामले में आरोपित झट्टीपुर के कृष्ण को क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-थ्री) ने रविवार को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:37 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:37 AM (IST)
एनएंडटी कंपनी के अधिकारी के अपहरण के मामले में 36वां आरोपित गिरफ्तार
एनएंडटी कंपनी के अधिकारी के अपहरण के मामले में 36वां आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : इंडियन आयल कारपोरेशन लिमिटेड (आइओसीएल) पानीपत में कंस्ट्रक्शन का काम कर रही एलएंडटी कंपनी के एचआर मैनेजर और आरसीएम मैनेजर का अपहरण कर रंगदारी के मामले में आरोपित झट्टीपुर के कृष्ण को क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-थ्री) ने रविवार को गिरफ्तार किया। इस मामले में सरगना सहित 35 आरोपितों को पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है।

सीआइए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि 2020 जुलाई में सरगना बाल जाटान के सतपाल व अन्य आरोपितों ने एलएंडटी के आरसीएम मैनेजर अबूताहिर का अपहरण कर मारपीट की थी। आरोपितों ने पीड़ित से कंपनी में गाड़ी लगवाने व एक लाख प्रति माह रंगदारी मांगी थी। अबूताहिर की शिकायत पर मतलौडा थाने में मामला दर्ज है। इंस्पेक्टर छिल्लर ने बताया कि आरोपित एलएंडटी अधिकारी व अन्य अधिकारियों से रंगदारी मांगते थे। उन पर कंपनी में गाड़ी लगाने का भी दबाव डालते थे।

chat bot
आपका साथी