पिता-पुत्र व बेटी के साथ मारपीट करके 3300 रुपये और मोबाइल फोन लूटा

बाइक सवार चार बदमाशों ने शुक्रवार देर रात सनौली रोड शिव चौक के पास स्कूटी सवार पिता पुत्र व पुत्री के साथ मारपीट करके नकदी कपड़े और मोबाइल फोन लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 07:25 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 07:25 PM (IST)
पिता-पुत्र व बेटी के साथ मारपीट करके 3300 रुपये और मोबाइल फोन लूटा
पिता-पुत्र व बेटी के साथ मारपीट करके 3300 रुपये और मोबाइल फोन लूटा

जागरण संवाददाता, पानीपत : बाइक सवार चार बदमाशों ने शुक्रवार देर रात सनौली रोड शिव चौक के पास स्कूटी सवार पिता, पुत्र व पुत्री के साथ मारपीट करके नकदी, कपड़े और मोबाइल फोन लूट लिया। पुलिस वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर बदमाशों का पता लगाने में जुटी है। घटना शुक्रवार रात 11:30 बजे की है।

धूप सिंह नगर के बच्चू सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि वह रेलवे स्टेशन पर चाय बेचते हैं। गत रात्रि वह, बेटी और बेटे के साथ स्कूटी से घर लौट रहे थे। तभी शिव चौक के पास बाइक सवार चार बदमाश आए। बदमाश शराब के नशे में थे। बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। बेटी का मोबाइल फोन और उनका बैग लूट लिया। बैग में 3300 रुपये और कपड़े थे। किला थाना प्रभारी महीपाल का कहना है कि मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। अनाज मंडी में कामगार का मोबाइल फोन छीना

जासं, पानीपत : आजाद नगर के नरेश ने पुलिस को शिकायत दी कि वह खैरा कंपनी में मैट बनाने का काम करता है। शुक्रवार रात 8:45 बजे वह फोन से किसी से बात करते हुए घर लौट रहा था। अनाज मंडी शराब के ठेके पास बाइक से दो युवक आए। पीछे बैठे युवक ने उनका मोबाइल फोन छीना और खादी आश्रम की तरफ भाग गए। किशनपुरा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी