छेड़छाड़ मामले में समझौता का दिया झांसा, डीएसपी व जांच अधिकारी के नाम पर ठगे 30 हजार

डीएसपी व जांच अधिकारी के नाम पर युवक से 30 हजार रुपये हड़प लिए गए। छेड़छाड़ के मामले में समझौता करने का झांसा देकर हड़पे मामला आरोपित पर अवैध वसूली का मामला दर्ज। मामला जींद के गांव पीपलथा का है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 04:34 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 04:34 PM (IST)
छेड़छाड़ मामले में समझौता का दिया झांसा, डीएसपी व जांच अधिकारी के नाम पर ठगे 30 हजार
जींद में ठगी का मामला सामने आया है।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद के गांव पीपलथा के एक युवक पर दर्ज हुए छेड़छाड़ के मामले में समझौता करवाने के नाम पर 30 हजार रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। आरोपित ने मामले से निकलवाने के नाम पर डीएसपी व जांच अधिकारी को रुपये देने के नाम पर युवक से यह राशि ली। जब अधिकारियों को उनके नाम पर रुपये लेने का पता चला तो उसकी जांच के आदेश दिए और युवक की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ अवैध वसूली का मामला दर्ज किया है।

नरवाना उपमंडल के गांव पीपलथा निवासी सुखबीर ने गढ़ी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 27 सितंबर को गांव की ही एक महिला ने गलतफहमी के चलते उसके ऊपर छेड़छाड़ व धमकी देने का मामला दर्ज करवाया दिया। गढ़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी और इसका जांच अधिकारी हवलदार मीना देवी को बना दिया। इसी दौरान उसके पास गांव पीपलथा निवासी सूबे सिंह उसके पास आया और उसने कहा कि उसकी डीएसपी के साथ अच्छी जान पहचान है और वह उसका रफा दफा करवा देगा।

इस मामले को लेकर डीएसपी के 25 हजार रुपये व मामले की जांच अधिकारी के पांच हजार रुपये लेंगे। वह आरोपित के झांसे में आ गया और आरोपित को 30 हजार रुपये दे दिए। इसी दौरान उसका महिला के साथ समझौता हो गया। इसी दौरान पुलिस अधिकारियों को पता चला कि आरोपित सूबे सिंह ने उनके नाम के रुपये लिए हुए हैं। इस पर सुखबीर सिंह से जानकारी ली तो वह सही मिली।

इसके बाद सुखबीर सिंह से शपथ पत्र भी लिया। इसमें सुखबीर सिंह ने बताया कि उसी की तरह से वह कई लोगों से पुलिस के नाम पर रुपये लिए हुए हैं। एएसआइ सतपाल सिंह ने बताया कि समझौते करवाने के लिए पुलिस के नाम पर रुपये लेने पर गांव पीपलथा निवासी सूबे सिंह के खिलाफ अवैध वसूली का मामला दर्ज किया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करके पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी